--Advertisement--

चम्बा, धर्म नेगी

----Advertisement----

 

चंबा-जुम्महार मार्ग पर जुलाहकड़ी वार्ड के ऊपरी हिस्से में नाले के पानी के साथ बहकर आए मलबे में कार दफन हो गई। इसके चलते जुम्महार मार्ग पर वाहनों की आवाजाही भी ठप होकर रह गई।

शहर के भगोत में पानी लोगों के खेतों में घुसने से फसलों को भी नुकसान हुआ है।

 

बारिश ने शहर के मेन बाजार में नगर परिषद की सफाई व्यवस्था की पोल भी खोलकर रख दी। गंदगी से अटी नालियों के उफान पर आने से गंदा पानी शहर के बाजार की सड़कों पर बहने लगा। शहर के सुल्तानपुर में भी भट्ठी नाला के उफान पर आने से एनएच ने तालाब का रूप धारण कर लिया।

 

फिलहाल अभी तक बारिश से किसी तरह के जान व माल के नुकसान की सूचना नहीं है। नगर परिषद के कार्यकारी अधिकारी बारिश से हुए नुकसान के बारे में जानकारी जुटाने के लिए कनिष्ठ अभियंता संग फील्ड में उतर गए हैं।

शहर में करीब तीन घंटे तक तेज हवाओं के साथ जमकर बादल बरसे। बारिश के कारण जगह-जगह नाले उफान पर आने से मलबा सड़कों पर बहने लगा।

मंगला पंचायत में भी तबाही

शहर से सटी मंगला पंचायत में भी बारिश ने खूब कहर बरपाया है। बारिश के कारण नालों के उफान पर आने से कुछ देर के लिए ग्रामीणों की सांसें थमकर रह गई। शाम करीब पांच बजे बारिश का दौर थमने के बाद ही लोगों ने राहत की सांस ली है।

प्रभावितों को दिलाएंगे मुआवजा

जिला कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष नीरज नैयर ने शहर के हरदासपुरा व मुगला आदि क्षेत्रों का दौरा कर बारिश से हुए नुकसान का जायजा लिया। उन्होंने प्रभावितों को आश्वस्त किया है कि प्रशासन के माध्यम से उनकी हरसंभव मदद की जाएगी।

--Advertisement--

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here