--Advertisement--

नालागढ़ के जगातखाना में दर्दनाक हादसा, तेज रफ्तार ट्रक ने स्कूटी को मारी टककर, हादसे में 60 बर्षीय महिला की मौके पर मौत, स्कूटी सवार महिला घायल, जगातखाना पुल पर पेश आया हादसा, ट्रक और ट्रक चालक को पुलिस ने किया गिरफ्तार, पुलिस नें मामला दर्ज कर शुरू कि जाँच।

----Advertisement----

बीबीएन – रजनीश ठाकुर

औद्योगिक क्षेत्र नालागढ़ में आए दिन सड़क हादसे बढ़ते ही जा रहे हैं और किसी ना किसी व्यक्ति की सड़क हादसे में मौत होती ही जा रही है। ताजा मामला नालागढ़ के तहत जगातखाना पुल का है।

जहां पर एक महिला और एक बुजुर्ग महिला स्कूटी पर सवार होकर पंजाब की ओर जा रहे थे। वह जैसे ही वह जगातखाना सरसा पुल के पास पहुंचे तो पीछे से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने बुरी तरह से टक्कर मार दी।

हादसे में स्कूटी पर सवार दोनों महिलाएं सड़क पर गिर गई जिसमें पीछे स्कूटी पर बैठी बुजुर्ग महिला की सड़क में गिरने के कारण मौके पर ही मौत हो गई।

जबकि स्कूटरी को चला रही महिला भी घायल होगी जिसे इलाज के लिए पहले नालागढ़ के सिविल अस्पताल लाया गया और जहां पर उसका इलाज करवाया जा रहा है।

वहीं मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने मौके पर पहुंचकर ट्रक को कब्जे में लिया और आरोपी ट्रक चालक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज करके आगामी जांच शुरू कर दी है।

मृतक महिला जिसकी पहचान महिंद्रा कौर गांव ढकाला पुन्हाब के रूप में हुई है। मृतक के शव का नालागढ़ के सिविल अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है और पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को अंतिम संस्कारों के लिए सौंप दिया जाएगा।

मामले की पुष्टि थाना प्रभारी नालागढ़ कुलदीप शर्मा ने की है।

--Advertisement--

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here