--Advertisement--

नालागढ़ की नवाग्राम पंचायत के हटवा गांव में ग्रामीणों ने 2 लोगों पर लगाए हेडपंप में कब्जे के गंभीर आरोप, ग्रामीणों ने एकत्रित होकर एसडीएम कार्यालय के बाहर जताया रोष, जल शक्ति विभाग के अधिकारियों पर लगाया कार्यवाही ना करने के गंभीर आरोप, एसडीएम नालागढ़ को ज्ञापन देकर ग्रामीणों ने की कार्रवाई की मांग, ग्रामीणों ने चेताया अगर कार्रवाई नहीं की गई तो किया जाएगा धरना प्रदर्शन, प्रशासन की होगी जिम्मेवारी।

----Advertisement----

बीबीएन – रजनीश ठाकुर

उपमंडल नालागढ़ के तहत नवाग्राम पंचायत के हटडा गांव में ग्रामीणों ने 2 लोगों पर हेड पंप पर कब्जा करने के गंभीर आरोप जड़े हैं और ग्रामीणों ने एकत्रित होकर एसडीएम कार्यालय के बाहर जहां रोष व्यक्त किया।

वहीं एसडीएम के माध्यम से ज्ञापन देकर उन दोनों आरोपियों पर जहां कार्रवाई की मांग उठाई है। वही ग्रामीणों ने जल शक्ति विभाग के उच्च अधिकारियों पर भी कार्रवाई न करने के गंभीर आरोप जड़े हैं और कहा है कि पहले आईपीएच विभाग को शिकायत की गई थी लेकिन आईपीएच विभाग के अधिकारियों ने कार्रवाई नहीं की गई इसके चलते अब वह मजबूरन एसडीएम नालागढ़ से मिलने आए हैं।

उन्हें ज्ञापन देकर आरोपियों के खिलाफ जहां कार्रवाई की मांग उठाई गई है वही कहा गया है कि हेडपंप से अवैध कब्जा हटाया जाए ताकि आने जाने वाले लोग हेड पंप से पानी पी सके और अगर लाइट ना हो तो ग्रामीण हेड पंप से पानी भर सके क्योंकि जब लाइट चली जाती है तो लोगों को पेयजल की बारी दिक्कत आती है।

जिसके चलते अब ग्रामीणों ने प्रशासन को भी चेतावनी देकर कहा है कि अगर जल्द ही कार्रवाई नहीं की गई तो वह धरना प्रदर्शन करने को भी मजबूर होंगे।

अब देखना यही होगा कि कब एसडीएम द्वारा ग्रामीणों को आ रही परेशानियों से निजात दिलाई जाती है और कब ग्रामीणों को गांव में आ रही पेयजल भी दूर हो पाती है।

--Advertisement--

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here