--Advertisement--

हारचक्कियां के ठेहड़ के युवक की पिछले वर्ष हुई थी मृत्यु।

----Advertisement----

हारचक्कियां – व्यूरो रिपोर्ट

पुलिस थाना शाहपुर के तहत बेटे की मौत पर माँ ने बहू पर हत्या करने का शक जाहिर करते हुए पुलिस थाना में मामला दर्ज करवाया है। जिसको लेकर आज थाना प्रभारी सुरजीत राणा के नेतृत्व में पुलिस टीम द्वारा हारचक्कियां व ठेहड़ में पहुंच कर सभी पहलुओं की जांच की जा रही है।

गौरतलब हो कि पिछले वर्ष अक्टूबर महीने में मुकेश कुमार पुत्र स्वर्गीय करमचंद निवासी उपरली ठेहड़, हारचक्कियां का हारचक्कियां के समीप शव मिला था। जिसकी अत्यधिक शराब पीने के कारण मौत हो गई थी। जिसके बाद पुलिस द्वारा 174 सीआरपीसी के तहत कार्यवाही अमल में लाई गई थी।

लेकिन मृतक मुकेश की माता विमला देवी ने शक जाहिर किया था कि बेटे की मृत्यु शराब पीने से नहीं बल्कि पत्नी द्वारा हत्या की गई है। मां विमला देवी ने पुलिस में दी शिकायत में बताया कि मुकेश मेरा इकलौता बेटा था। जिसकी शादी 15-16 साल पहले अंजना देवी से हुई थी।

थाना प्रभारी सुरजीत राणा के बोल

वहीं थाना प्रभारी सुरजीत राणा ने बताया कि मृतक की माता विमला देवी ने वहु पर हत्या करने का शक जाहिर किया है। जिस पर आईपीसी की धारा 302 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। उंन्होने कहा कि आज हारचक्कियां में पहुंच कर सभी पहलुओं की गहनता ने जांच की जा रही है।

--Advertisement--

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here