--Advertisement--

कोटला – स्वयंम

----Advertisement----

ज्वाली विधानसभा से पूर्व विधायक नीरज भारती ने विश्राम गृह कोटला में कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की।
सभी वक्ताओं ने कहा कि विधानसभा क्षेत्र ज्वाली में जो भी विकास हुआ है, वह कांग्रेस की ही देन है।

नीरज भारती ने कहा कि हिमाचल प्रदेश के विधानसभा चुनाव जल्दी ही होने वाले हैं, इसलिए सभी पार्टी कार्यकर्ताओं को एकजुट होकर आने वाले चुनावों के लिए जुट जाना है। पार्टी के सम्माननीय सदस्यों का पार्टी में स्वागत है।

उन्होंने कहा कि पार्टी छोड़ कर जाने वालों की कहीं भी कद्र नहीं होती। उन्होंने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री स्वर्गीय वीरभद्र सिंह ने नूरपुर जाते हुए कोटला में हुए जबरदस्त स्वागत सत्कार पर खुश होते हुए कोटला में उपतहसील सड़क पर ही दे दी थी, जबकि भाजपा के नेता कहते रहे कि सड़क पर कुछ नहीं होता।

उन्होंने कहा कि ज्वाली विधानसभा क्षेत्र में सड़कों, स्कूलों, पेयजल योजनाओं आदि के जो भी विकास कार्य हुए हैं, वह सब कांग्रेस की ही देन है। भाजपा ने तो इन पांच सालों में मात्र नाम पट्टिका लगा शिलान्यास करने के ही कार्य किए हैं, उन कार्यों को धरातल पर उतारने की जहमत तक नहीं उठाई है।

ये रहे मौजूद

इस अवसर पर जिला कांगड़ा कांग्रेस उपाध्यक्ष प्रदीप वर्मा, ज्वाली अध्यक्ष चैन सिंह, संसार चंद संसारी, आश्वनी कुमार, शास्त्री, साधु राम राणा, राजेन्द्र राजू, शशि चौधरी, करनैल सिंह, पवन, स्रूप कुमार , राहुल मेहरा, मनमोहन सिंह , अक्षान वर्मा, चिराग, ज्योतिष, लक्की आदि मौजूद रहे।

--Advertisement--

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here