--Advertisement--

हिमखबर डेस्क

----Advertisement----

अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम धर्मशाला में 5 मई को आईपीएल मैच खेलने आ रहे महेंद्र सिंह धोनी को करीब से देखने के दीवाने क्रिकेट प्रेमियों ने हवाई किराये को आसमान पर पहुंचा दिया है। दिल्ली से गगल (धर्मशाला) का हवाई किराया 4,500 रुपये है, लेकिन पंजाब-चेन्नई के बीच होने वाले इस मैच के दिन का अधिकतम किराया पांच गुना बढ़कर 25,500 रुपये पहुंच गया है।

वहीं, न्यूनतम किराया 12,000 रुपये है। अभी चेन्नई और पंजाब के मुकाबले के लिए 18 दिन शेष बचे हैं, ऐसे में माना जा रहा है कि किराये में और बढ़ोतरी हो सकती है। पंजाब और आरसीबी के बीच 9 मई को होने वाले मैच को देखने आने वाले क्रिकेट प्रेमियों को दिल्ली से धर्मशाला पहुंचने के लिए 6,500 से 12,000 हजार रुपये खर्च करने होंगे।

धर्मशाला में पांच मई को किंग्स इलेवन पंजाब और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच आईपीएल का मैच दोपहर साढ़े तीन बजे शुरू होगा। मैच देखने के लिए बाहरी राज्यों से धोनी के प्रशंसकों के बड़ी संख्या में पहुंचने की उम्मीद है। इसे धोनी की दीवानगी ही कहेंगे कि पांच मई को दिल्ली से धर्मशाला का हवाई किराया मैच से पहले ही 12 हजार से शुरू होकर साढ़े 23 हजार रुपये दर्ज किया जा रहा है।

मैच के दिन दिल्ली से धर्मशाला के लिए पांच उड़ानें दर्शाई जा रही हैं। इनमें एक इंडिगो, एक एलायंस एयर और तीन उड़ानें विमानन कंपनी स्पाइस जेट की हैं। दिल्ली से धर्मशाला का किराया 4,500 रुपये है, लेकिन मैच वाले दिन हवाई यात्रा का शुरुआती किराया ही 11,965 रुपये बताया जा रहा है।

धर्मशाला पहुंचने वाली दोपहर की फ्लाइट का किराया 23,409 रुपये दर्शाया जा रहा है। अभी मैच के लिए 18 के करीब दिन शेष हैं। मैच की तिथि नजदीक आते-आते किराया और बढ़ सकता है।

--Advertisement--

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here