--Advertisement--

जेईई मेन्स, नीट और नौवीं-दसवीं कक्षा के लिए फाउंडेशन कोर्सेज की मिलेगी सुविधा

----Advertisement----

ज्वाली – अनिल छांगू

तृप्ता पब्लिक स्कूल चलवाड़ा में शिक्षा के क्षेत्र में पूरे हिमाचल में डंका बज रहा है। इसके ताजे उदाहरण में इस बार स्कूल के 30 बच्चे सैनिक स्कूल की परीक्षा में उत्तीर्ण हुए हैं। इसके साथ और भी बड़ी उपलब्धियां प्राप्त कर चुका है।

तृप्ता पब्लिक स्कूल शिक्षा को अधिक बढ़ावा देने पर एक और नई पहल की ओर अग्रसर हुआ है। इसमें ज्वाली क्षेत्र के लिए बड़ी ही प्रसन्नता की बात है कि बच्चों और उनके माता-पिता के बार-बार आग्रह करने पर जवाली में कॉस्मिक विजन अकादमी का शुभारंभ होने जा रहा है।

ज्वाली क्षेत्र के लिए यह एक मात्र ऐसा कोचिंग संस्थान होगा जिसमे बच्चों को अपना उज्ज्वल भविष्य के लिए उनके मार्गदर्शन के लिए नीट, जेईई मेन्स और नौवीं और दसवीं कक्षा के लिए फाउंडेशन कोर्सेज करवाए जा रहें है।

अकादमी के संचालक विरेंद्र नरियाल, चेयरमैन प्रधानाचार्य राकेश राणा ने बताया कि अकादमी की फैकल्टी आकाश, नारायणा रेजोनेंस जैसे प्रतिष्ठित सस्थानों में काम कर चुकी है और बहुत ही अनुभवी है।

विरेंद्र नरियाल ने बताया कि डेमो क्लासेज बच्चों के लिए तृप्ता पब्लिक सीनियर सेकेंडरी स्कूल चलवाड़ा में करवाए जा रहें हैं। अकादमी में ड्रॉपर बैच सुपर टेन की शुरुआत होने जा रही है वो एक बहुत अच्छी पहल होगी।

उन्होंने बताया कि अगर कोई विद्यार्थी या उनके अभिभावक डेमो क्लासेज देखना चाहता है तो वो स्कूल में शनिवार और रविवार को डेमो क्लासेज देख सकता है।

उन्होंने बताया कि इलाके के बच्चों को प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी करने के लिए दूरदराज के क्षेत्रों में जाना पड़ता है। उनकी इस प्रकार की तैयारी करने के लिए अब ज्वाली में बहुत शानदार सुविधा मिलने बाली है। इसलिए इस अवसर का छात्र भरपूर लाभ लें।

--Advertisement--

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here