--Advertisement--

अधीक्षण अभियंता हेमंत कुमार को पदोन्नत करके मुख्य अभियंता नियुक्ति प्रदान की है, नई नियुक्ति संबंधी आदेश बाद में अलग से जारी किए जाएंगे, कंवर तन्मय को ठियोग के स्थान पर बीडीओ नगरोटा सूरियां लगाया है

----Advertisement----

शिमला – नितिश पठानियां

जल शक्ति विभाग के अधीक्षण अभियंता हेमंत कुमार को पदोन्नत करके मुख्य अभियंता नियुक्ति प्रदान की है। विभागीय पदोन्नति कमेटी की सिफारिशों के बाद कार्मिक विभाग ने पदोन्नति आदेश जारी कर दिए हैं।

मुख्य अभियंता पद पर उनके नियमित आदेश हुए हैं। इनकी नई नियुक्ति संबंधी आदेश बाद में अलग से जारी किए जाएंगे। इस संबंध में कार्मिक विभाग की ओर से तबादला आदेश जारी हुए हैं।

वहीं, ग्रामीण विकास विभाग में पांच खंड विकास अधिकारियों के तबादलों आदेशों को भी बदला गया है। बमसन में बीडीओ सिकंदर को अब बीडीओ बल्ह लगाया गया है। कंवर तन्मय को ठियोग के स्थान पर बीडीओ नगरोटा सूरियां लगाया है।

अंशुल शांडिल बीडीओ एसआईआरडी शिमला को बीडीओ नूरपुर लगाया है। तो वहीं हरी चंद अत्री जिनका तबादला बीडीओ लंबागांव को किया गया था, इनका तबादला रद कर दिया गया है।

केसर सिंह बीडीओ पंचरूखी को बीडीओ लंबागांव का अतिरिक्त कार्यभार दिया गया है। इस संबंध में ग्रामीण विकास विभाग की ओर से अधिसूचना जारी की गई है।

--Advertisement--

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here