--Advertisement--

हिमाचल में शिक्षक की शर्मनाक हरकत,14 साल की छात्रा को दिखाई अश्लील वीडियो

----Advertisement----

शिमला, 04 मई – नितिश पठानियां

राजधानी में सरकारी स्कूल के एक शिक्षक ने शर्मनाक हरकत कर गुरू-शिष्य के रिश्ते को कलंकित किया है। यहां के राजकीय उच्च विद्यालय के ड्राइंग विषय के शिक्षक ने कक्षा नौ की 14 वर्षीय छात्रा को अकेले में अश्लील वीडियो दिखाई और उसके साथ छेड़छाड़ की।

पीड़िता की मां ने इसकी शिकायत सम्बंधित पुलिस स्टेशन में की और आरोपित शिक्षक के ख़िलाफ़ पोक्सो समेत अन्य आपराधिक धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है।

पीड़िता की मां ने शहर के एक पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई है कि उनकी बेटी सरकारी स्कूल में पढ़ती है। बीते दो मई को स्कूल से आने के बाद बेटी ने बताया कि जब स्कूल का ड्राइंग मास्टर शाम योगेंद्र 4:00 बजे के बाद अतिरिक्त कक्षा ले रहा था, तो वह कक्षा में बैठी उनकी बेटी को अकेले में ले गया।

आरोपी शिक्षक ने अपना फोन निकाला और किसी युवती का न्यूड वीडियो दिखाया तथा गलत इरादे से उसकी बेटी की छाती को भी छुआ।

पुलिस के एक अधिकारी ने शनिवार को बताया कि पीड़ित छात्रा की माँ ने आरोपित शिक्षक के विरुद्ध शिकायत दी है। इसके बाद पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए शिकायत के आधार पर आरोपित शिक्षक के विरुद्ध छेड़छाड़ और पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।

उन्होंने कहा कि मजिस्ट्रेट के समक्ष आज पीड़िता का 164 सीआरपीसी के तहत बयान दर्ज होगा। इसके बाद आरोपित को गिरफ्तार किया जाएगा।

--Advertisement--

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here