--Advertisement--

शाहपुर – नितिश पठानियां

----Advertisement----

आज दिनांक 11 अप्रैल 2024 को विकास खंड रैत के तहत प्रसिद्ध चंबी क्रिकेट ग्राउंड में लखदाता क्लब टुंडी द्वारा करवाए जा रहे क्रिकेट खेल प्रतियोगिता के द्वितीय चरण के खेलों का शुभारंभ किया गया। जिसमे विशेष तौर से मुख्यतिथि नवीन वशिष्ठ (हिमाचली लोक गायक, सहायक आचार्य संगीत विभाग द्रोणाचार्य शिक्षा महाविद्यालय रैत व राज्य प्रशिक्षण आयुक्त हिंदुस्तान स्काऊट्स एंड गाइडीज़ एसोसिएशन इंडिया) उपस्थित रहें।

मुख्यतिथि नवीन वशिष्ठ ने खिलाड़ियों के मनोबल को प्रोत्साहित किया और खेल को खेल भावना से खेलने की बात बताई। उन्होंने लखदाता क्लब टुंडी के अध्यक्ष पंकज सरोच, उपाध्यक्ष मोहन पटियाल और मुख्य सलाहकार सरगम सुरी का धन्यवाद किया।

उन्होंने कहा कि इस प्रकार के खेलों का आयोजन समय-समय पर किया जाता रहना चाहिए, ताकि युवाओं में खेल के प्रति सकारात्मक ऊर्जा का उद्घोष हो सके और युवा वर्ग शारीरिक और मानसिक स्तर पर स्वस्थ और तंदुरुस्त और रहे। मुख्यातिथि ने युवा होने के नाते युवाओं को नशे और कुसंती से दूर रहने का मंत्र दिया।

प्रतियोगिता के दूसरे चरण की शुरुआत में पहला मैच कांगड़ा बनाम नूरपुर की टीम के मध्य खेला गया। जिसमें कांगड़ा की टीम ने 15 ओवर के खेल में विपक्षी टीम के समक्ष 175 रन का विशाल लक्ष्य रखा। इसके मुकाबले में नूरपुर की टीम 100 के भीतर ही सिमट गई और कांगड़ा टीम ने शानदार जीत दर्ज की।

मुख्यातिथि नवीन वशिष्ठ ने लखदाता क्लब टुंडी को आर्थिक सहायता के तौर पर अपनी ओर से 5100 रूपए की धनराशी भेंट स्वरूप प्रदान की। मुख्यातिथि के साथ अक्षय शर्मा उपस्थित रहें।

--Advertisement--

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here