--Advertisement--

शाहपुर – नितिश पठानियां

----Advertisement----

प्राथमिक पाठशालाओं व माध्यमिक पाठशालाओं में पार्ट टाइम मल्टी टास्क वर्कर की नियुक्ति प्रक्रिया शुरू हो गई है। यह नियुक्ति मेरिट के आधार पर होगी।

जिला कांगड़ा के शिक्षा खंड रैत के अधीन आने वाली प्राथमिक पाठशालाओं में और माध्यमिक पाठशाला (केवल मिडिल स्कूल) इच्छुक उम्मीदवार/आवेदक अपने आवेदन पत्र संपूर्ण दस्तावेजों सहित प्रारंभिक शिक्षा खंड कार्यालय रैत स्थित शाहपुर में 11 से 25 अप्रैल तक सादे पेपर पर दो फोटो के साथ प्रार्थना पत्र लिखकर दे सकते हैं।

इसमें स्कूल और प्रार्थी का वार्ड नंबर जो कि पंचायत सचिव की ओर से जारी किया हो। शिक्षा योग्यता प्रमाण पत्र, यदि आवेदनकर्ता विधवा, अति निर्धन एकल नारी, अनाथ या अपंग है तो उसका प्रमाण पत्र, यदि आवेदन कर्ता की ओर से स्कूल के लिए भूमि दान की गई है तो उसका राजपत्रित अधिकारी की ओर से जारी किया प्रमाण पत्र, एसी-एसटी, ओबीसी, बीपीएल से संबंधित हो तो राजपत्रित अधिकारी की ओर से जारी किया प्रमाण पत्र संलग्न किया जाए।

यह जानकारी खंड प्रारंभिक शिक्षा अधिकारी रैत प्रीतम ठाकुर और कमलेश कुमारी ने जारी बयान में दी। उन्होंने कहा कि संबंधित उम्मीदवार रिक्त पदों की जानकारी कार्यालय में या संबंधित स्कूल से ले सकता है।

--Advertisement--

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here