लिटिल फ्लावर स्कूल दुराना की धान्वी शर्मा ने उतीर्ण की सैनिक स्कूल की परीक्षा

5
--Advertisement--

दुराना – विकास शर्मा

----Advertisement----

लिटिल फ्लाबर पब्लिक वरिष्ठ माध्यमिक स्कूल दुराना की छात्रा धानवी शर्मा ने राष्ट्रीय स्तर की सैनिक स्कूल की परीक्षा उत्तीर्ण की है। वहीं स्कूल के चेयरमैन किशोर चंद प्रधानाचार्य राकेश कुमार ने धानवी को मिठाई खिलाकर बधाई दी।

आपको बता दें कि धानवी शर्मा सुपुत्री राजीव शर्मा नढोली की निवासी है तथा पिछले वर्ष भी धानवी ने सैनिक स्कूल परीक्षा उत्तीर्ण कर ली थी मगर उसका चयन असम के एक सैनिक स्कूल में हुआ था। स्कूल दूर होने के कारण माता पिता ने दाखिला नहीं करवाया।

मगर धानवी ने हिम्मत न हारते हुए और कड़ी मेहनत कर के हिमाचल के एकमात्र सैनिक स्कूल टीहरा सुजानपुर में जगह पाने मेँ सफलता हासिल कर ली। धानवी ने बताया कि भारतीय सेना में अफसर बनने का सपना है। उंन्होने अपनी इस कामयाबी का श्रेय अपने माता पिता और अपने स्कूल के उचित मार्गदर्शन को दिया है।

प्रधानाचार्य राकेश कुमार के बोल 

स्कूल के प्रधानाचार्य राकेश कुमार ने कहां कि धान्वी की प्रतिस्पर्धा व कुछ कर गुजरने की भावना ने बेटी को इस मुकाम पर पहुँचाया है।

चेयरमैन किशोर चौधरी के बोल 

स्कूल चेयरमैन किशोर चौधरी ने धान्वी परिवार के समस्त सदस्यों को बधाई दी और कहा की बेटी भविष्य की एक आला सेना अधिकारी वन कर इलाके के लिए एक प्रेरणास्रोत व देश की सेवा में अहम भूमिका निभाएगी।

--Advertisement--

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here