--Advertisement--

लक्ष्मी नारायण मंदिर में विधायक केवल पठानिया ने हवन में लिया भाग, विधायक केवल पठानिया का बड़ा एलान, शाहपुर विस् के मन्दिरों का जनता के सहयोग से करेंगे सौंदर्यीकरण।

----Advertisement----

शाहपुर – नितिश पठानियां 

राम लल्ला की प्राण प्रतिष्ठा के अवसर पर बिधानसभा क्षेत्र शाहपुर का रैत पूरी तरह ‘राममय’ हो गया है। इस शुभ अवसर पर लक्ष्मी नारायण मंदिर में भी हवन यज्ञ एवं सुंदरकांड पाठ किया गया।

विधायक केवल सिंह पठानिया ने इसे ऐतिहासिक क्षण में पूजा अर्चना करके हवन यज्ञ कर पूर्णाहुति दी। उंन्होने कहा कि अयोध्या में राम मंदिर का दरबाजा तो भूतपूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी ने खुलबाने के आदेश दे कर खुलबाया था उसी दिन से राम मंदिर अयोध्या की नींव रखी थी आज देश के साथ-साथ विश्व के लिए भी गर्व का पल है।

राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा भारत के लिए आर्थिक दृष्टि से भी महत्वपूर्ण है। उन्होंने कहा कि यह भारत के उत्थान का समय है। हिमाचल प्रदेश के सभी लोगों को आज ही नहीं आगे भी इसे उत्सव की तरह मनाना चाहिए।

बिधानसभा क्षेत्र शाहपुर में सभी मंदिरों के जनता के सहयोग से सौंदर्य करण करेंगे।मुख्यमंत्री ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खू ने आज बचन दिया है कि शिमला के अंदर जाखू में भगवान राम की सबसे बड़ी प्रतिमा स्थापित की जाएगी।

--Advertisement--

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here