--Advertisement--

हिमखबर डेस्क

----Advertisement----

हिमाचल प्रदेश से करीब 70 लोगों को प्राण प्रतिष्ठा का निमंत्रण मिला है. इसमें भाजपा के नेता शांता कुमार भी शामिल हैं. विक्रमादित्य सिंह लगातार बयान दे रहे थे कि वह अयोध्या जाएंगे. बीच में उनके बयान से लगा था कि वह शायद अयोध्या ना जाए, लेकिन अब वह अयोध्या पहुंच गए हैं.

news18

हिमाचल प्रदेश के कैबिनेट मंत्री विक्रमादित्य सिंह अयोध्या पहुंच गए हैं. उनकी राम मंदिर के सामने की दो तस्वीरें सामने आई हैं. मंदिर के सामने विक्रमादित्य हाथ जोड़े खड़े हुए हैं. हिमाचल प्रदेश से विक्रमादित्य सिंह इकलौते सियासी नेता हैं, जो राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा के लिए आमंत्रित किए गए हैं.

news18

रविवार को विक्रमादित्य सिंह पहले लखनऊ और फिर वहां से अयोध्या पहुंचे थे. यहां पर अब राम मंदिर के पास उनकी दो तस्वीरें सामने आए हैं. तस्वीरों में नजर आ रहा है कि विक्रमादित्य सिंह ने माथे पर तिलक लगाया हुआ है और गले में पटका भी डाला है. विक्रमादित्य सिंह ने इससे पहले रविवार को लखनऊ में यूपी के मंत्री जितिन प्रसाद से भी मुलाकात की थी. इसके बाद वह अयोध्या रवाना हुए थे.

news18

अयोध्या जाने से पहले विक्रमादित्य सिंह ने कहा था कि सनातनी होने के नाते उन्हें भगवान रामलला के दर्शन का अवसर मिल रहा है और वह अयोध्या अवश्य जाएंगे। विक्रमादित्य सिंह यहां उन खास मेहमानों में शामिल हैं, जिन्हें रामलला के प्रथम दर्शन का सौभाग्य हासिल हो रहा है।

--Advertisement--

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here