महिला उम्मीदवारों के लिए रोजगार का मौका, सीधे इंटरव्यू के आधार पर होगी भर्ती

--Advertisement--

मंडी- नरेश कुमार

महिला उम्मीदवारों के लिए कोरोना काल में नौकरी के द्वार खुल गए हैं। एचपीयूएसएससए लिमिटेड रिक्रूटमेंट एजेंसी शिमला द्वारा नौकरी पाने की इच्छुक महिला उम्मीदवारों के लिए सुनहरा मौका मिलने जा रहा है। एजेंसी ने जिला मंडी में (10) पदों को भरने के लिए अधिसूचना जारी की है।

एजेंसी की रिक्रूटिंग ऑफिसर ममता राणा ने जानकारी देते हुए बताया कि, एजेंसी को अपनी विभिन्न ब्रांच /शाखाओं /कार्यालयों हेतु महिला ऑफिस को- ऑर्डिनेटर के (7) पद, महिला पियन कम हेल्पर के (3) पद एक वर्ष के लिए अनुबंध आधार पर भरे जाएंगे।

जिन्हें प्रतिवर्ष रिन्यूएबल किया जाएगा। जिन्हें बाद में कार्यकुशलता के आधार पर स्थाई तौर पर भी रखा जा सकता है। महिला ऑफिस को-ऑर्डिनेटर पदों के लिए कंप्यूटर का ज्ञान होना अनिवार्य किया गया है। यह पद केवल मंडी जिला की महिला उम्मीदवारों के लिए ही आरक्षित किए गए हैं। यह पद सीधे इंटरव्यू के आधार पर ही भरे जा रहे हैं।

इन पदों के लिए शॉर्टलिस्ट महिला उम्मीदवारों की इंटरव्यू 20/02/2022 को सुबह 11:00 A.M बजे से लेकर शाम 2:00 P.M बजे तक एजेंसी के सब ऑफिस कार्यालय जिला- मंडी में लिए जाएंगे। इंटरव्यू प्रक्रिया में कोविड-19 को ध्यान में रखते हुए एवं हिमाचल सरकार के जारी दिशा – निर्देशों के अनुसार सैनिटाइज व मास्क का प्रयोग अनिवार्य किया गया है।

एजेंसी ने जिला मंडी की इच्छुक महिला उम्मीदवार अपना बायोडाटा फोन नंबर सहित, आधार कार्ड ,पैन कार्ड ,पुलिस चरित्र प्रमाण पत्र , रोजगार कार्यालय पहचान पत्र , शैक्षणिक योग्यता के मूल प्रमाण पत्रों की छाया प्रति,एवं दो पासपोर्ट साइज फोटोग्राफ एजेंसी के व्हाट्सएप नंबर 62302-56177 पर अपना आवेदन 19/02/2022 सुबह 11:00 A.M बजे तक अपना आवेदन भेज सकते हैं।

एजेंसी द्वारा चयनित महिला ऑफिस को-ऑर्डिनेटर पदों का मासिक वेतनमान कॉन्ट्रैक्ट बेसिस पर 6910/- एवं महिला पियन कम हेल्पर का मासिक वेतनमान सीटीसी 4510/- रुपए एवं अन्य वित्तीय लाभ बोनस, इंसेंटिव कॉन्ट्रैक्ट आधार पर दिए जाएंगे।

एजेंसी द्वारा शॉर्टलिस्ट की गई महिला उम्मीदवारों को दूरभाष माध्यम द्वारा इंटरव्यू के लिए बुलाया जाएगा। इन सभी पदों का कार्य क्षेत्र जिला मंडी में ही रहेगा। इंटरव्यू प्रक्रिया में आवेदन शुल्क 350/- रुपए अदा करना होगा, जो कि नॉन रिफंडेबल रहेगा।

एजेंसी द्वारा चयनित महिला उम्मीदवारों का फाइनल परिणाम एजेंसी की आधिकारिक वेबसाइट www.hpussa.in पर 22/02/2022 पर भी उपलब्ध रहेगा। एजेंसी द्वारा नियुक्त की गई महिला उम्मीदवारों को 24/02/2022 को एजेंसी के कार्यालय मंडी में जॉइनिंग देनी होगी।

नियुक्त किए गए महिला उम्मीदवारों को नियुक्ति पत्र ऑनलाइन ही जारी किए जाएंगे। अधिकतर जानकारी के लिए इच्छुक महिला उम्मीदवार 01907-292034 पर संपर्क कर सकते हैं।

--Advertisement--

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Share post:

Subscribe

--Advertisement--

Popular

More like this
Related

द्रोणाचार्य कॉलेज में मतदान करने को लेकर एससीए ने दिलवाई शपथ

शाहपुर - नितिश पठानियां द्रोणाचार्य कॉलेज रैत में एससीए ने...

गैलेक्सी पब्लिक स्कूल के विद्यार्थियों ने स्वीप कार्यक्रम में की सहभागिता

नगरोटा सुरियाँ - निशा ठाकुर गैलेक्सी पब्लिक स्कूल नगरोटा सूरियाँ...