--Advertisement--

पिछले 4 सालों से तस्कर बेचता आ रहा है चिट्टा, पहले ही नशे के कारण मेरे 22 वर्ष बेटे की हो चुकी है मौत, अब दूसरे बेटे के पीछे पड़ा हुआ है यह तस्कर, महिला ने आरोपी तस्कर को किया पुलिस के हवाले, आरोपी से भारी मात्रा में चिट्टा भी हुआ बरामद, पुलिस ने आरोपी के खिलाफ किया मामला दर्ज जांच शुरू, डीएसपी बोले बॉर्डर एरिया होने के कारण यह कुछ मात्रा में ही लाते हैं चिट्ठा जिसके कारण होती है जमानत, भारी मात्रा में यह चिट्ठा रखते हैं बॉर्डर के पार।

----Advertisement----

बद्दी – रजनीश ठाकुर

पंजाब के बाद अब औद्योगिक क्षेत्र बद्दी बरोटीवाला नालागढ़ के युवा पीढ़ी भी चिट्टा जैसे घातक नशे की चपेट में आ चुकी है और यहां पर अब शरेआम दिन-दिहाड़े ही चिट्टा तस्कर नशा बेचते नजर आ रहे हैं ऐसे ही एक मामला बद्दी के वर्धमान चौक में उस समय सामने आया जब एक महिला को एक तस्कर बार-बार चिट्टा खरीदने के लिए दवाब बना रहा था

तो जैसे ही महिला ने उसे अपने पास बुलाया तो उसे महिला ने उस आरोपी तस्कर को एक खंभे से बांध लिया और उसके साथ जमकर छित्तर परेड की ओर उसे अच्छा सबक सिखाया। पीड़िता ने कहा है कि चिट्टे जैसे घातक नशे की चपेट में आने के कारण उसका एक बेटा 22 साल की उम्र में खत्म हो चुका है और अब उसके दूसरे बेटे के पीछे यह चिट्टा के सौदागर पड़े हुए हैं।

लगातार पिछले 4 साल से आरोपी क्षेत्र में चिट्टा जैसा घातक नशा बेचता आ रहा है और पिछली रात से ही उसे बार-बार फोन करके चिट्टा खरीदने के लिए दबाव बना रहा था। अंत में तंग आकर महिला ने उसे मौके पर बुला लिया और उसकी जमकर छित्तर परेड की और उसे एक खम्बे से बांधकर नंगा कर पुलिस वालों को सौंप दिया।

फिलहाल महिला के मुताबिक आरोपी से भारी मात्रा में चिट्टे का नशा भी बरामद हुआ है और पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर आगामी जान शुरू कर दी है। इस बारे में मीडिया से बातचीत करते हुए महिला ने बताया कि चिट्टे जैसा नशा पिछले 4 सालों से आरोपी यहां पर बेचता आ रहा है।

जिसको लेकर अगर कोई शिकायत करता है, तो पुलिस एक चौक से बिठाकर उसे अगले चौक पर उतार देती है और पीड़िता ने पुलिस पर भी कार्रवाई न करने के गंभीर आरोप जड़े हैं और कहा है कि पुलिस को सब पता है और चिट्टा के बड़े-बड़े सौदागर पैसे वाले हैं, जिसके चलते उन पर हाथ नहीं डाला जाता।

महिला ने कहा है कि चिट्टे जैसी नशे को खत्म करने के लिए पुलिस को आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की जरूरत है ताकि आज की युवा पीढ़ी इस घातक नशे की चपेट में आने से बच सके।

डीएसपी बद्दी प्रियांक गुप्ता के बोल

इस बारे डीएसपी बद्दी प्रियांक गुप्ता ने कहा की पुलिस थाना के प्रभारी संजय द्वारा मौके पर गए थे। डीएसपी प्रियंक गुप्ता ने कहा की पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया था और उससे कुछ ग्राम चिट्टा पकड़ा गया था और नशे की क्वांटिटी कम होने के कारण उसकी जमानत हो गई है और पुलिस मामले की जांच कर रही है।

--Advertisement--

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here