--Advertisement--

बीबीएन – रजनीश ठाकुर

----Advertisement----

औद्योगिक क्षेत्र बद्दी के तहत गुल्लरवाला के रहने वाले एक दारा सिंह नामक युवक को लापता हुए 40 घंटे के ज्यादा का समय हो चुका है लेकिन अभी भी दारा सिंह का कहीं पर भी कोई सुराग नहीं लग पाया है और दारा सिंह की तलाश में उसके परिजन दर-दर की ठोकरें खाने को मजबूर है।

इसी के चलते उनके परिजन पुलिस थाना बद्दी पहुंचे जहां पर उन्होंने पुलिस के उच्चाधिकारियों से दारा सिंह को जल्द ढूंढ़ने की गुहार लगाई है।

वहीं दारा सिंह के परिवार वालों ने मीडिया से भी अपना दुख जाहिर करते हुए कहा दारा सिंह के ऊपर 28 फरवरी को 3 गाड़ियों में सवार होकर गुंडों द्वारा जानलेवा हमला किया गया था और उसके साथ जो अन्य दो तीन युवक थे। उन्होंने भाग कर अपनी जान बचाई थी और पिछले 40 घंटों से दारा सिंह गायब है और उसका कहीं पर भी कोई सुराग नहीं लग पाया है।

इसको लेकर परिजनों ने पुलिस थाना बद्दी में शिकायत दर्ज करवाई है और आधा दर्जन से ज्यादा युवकों पर उनके बेटे दारा सिंह पर जानलेवा हमले के आरोप व उसे गायब करने की बात कही है। फिलहाल लापता युवक के परिजनों ने पुलिस के उच्च अधिकारियों से जल्द से जल्द लापता दारा सिंह को जहां ढूंढने की गुहार लगाई है वहीं आरोपियों के खिलाफ भी सख्त से सख्त कार्रवाई की मांग उठाई गई है।

इस बारे में मीडिया से बातचीत करते हुए प्रत्यक्षदर्शी युवक ने कहा कि दारा सिंह वह दो तीन युवक वह साथ में थे और उसे आरोपियों का फोन आया तो जब देखा कि 3 गाड़ियों में सवार होकर आरोपियों ने दारा सिंह व उनके ऊपर हमला किया गया और उसने अपने साथियों के साथ भागकर जान बचाई इसी के चलते उसी रात 27 फरवरी से दारा सिंह गायब है।

उन्होंने कहा कि यह साफ नहीं है कि उन्होंने दारा सिंह के साथ क्या किया और कहां उसे अपहरण कर रखा गया है उन्होंने भी पुलिस के अधिकारियों से दारा सिंह को जल्द से जल्द ढूंढने की गुहार लगाई है और साथ आधा दर्जन के करीब आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग उठाई गई है।

इस बारे में जब हमने फोन से बद्दी के डीएसपी प्रियंक गुप्ता से बातचीत की तो उनका कहना है कि पुलिस ने लापता युवक के परिजनों की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है और पुलिस ने इस मामले में दो टीमें गठित की गई है।

एक टीम मौके पर पहुंचकर मोके का जायजा ले रही है जबकि दूसरी टीम आरोपियों और दारा सिंह की तलाश कर रही है उन्होंने कहा कि दारा सिंह को ढूंढ लिया जाएगा और आरोपियों के खिलाफ भी सख्त कार्रवाई की जाएगी।

--Advertisement--

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here