--Advertisement--

नालागढ़ कोर्ट में पेश करने के बाद आरोपी को लिया जाएगा रिमांड पर, ककराला गांव के पास खेतों में खड़े ट्रैक्टर को किया था आरोपी ने चोरी, आरोपी पंजाब का रहने वाला, पुलिस ने मामला दर्ज कर कि जांच शुरू।

----Advertisement----

बीबीएन – रजनीश ठाकुर

नालागढ़ पुलिस चौकी के अंतर्गत ककराला टिब्बा के पास एक पंजाब का युवक रात के समय ट्रैक्टर चोरी करके ले गया और उसे बेचने के लिए पंजाब के पटियाला की ओर जा रहा था।

जैसे ही पुलिस को सूचना मिली तो पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज और लोकेशन के आधार पर आरोपी का पीछा किया और उसे पंजाब के राजपुरा से ट्रैक्टर समेत गिरफ्तार कर लिया।

आपको बता दें कि पुलिस ने यह चोरी ट्रैक्टर का मसला 24 घंटे में ही सुलझा लिया है और आरोपी को पुलिस नालागढ़ कोर्ट में पेश करने के बाद रिमांड पर लेकर पूछताछ करेगी।

पुलिस को उम्मीद है कि उनकी पूछताछ के दौरान और भी बड़े खुलासे हो सकते है। यह पंजाब का रहने वाला युवक कहां कहां चोरी की वारदातों को अंजाम देता था और कौन-कौन से केसों में यह संलिप्त है।

इस बारे में मीडिया को जानकारी देते हुए दभोटा चौकी इंचार्ज दीवान चंद ने बताया कि पुलिस को रात करीबन 12:00 बजे के आसपास शिकायत मिली के दभोटा के पास ककराला गांव के टीब्बा से एक ट्रैक्टर चोरी हुआ है।

जिस पर उन्होंने तुरंत कार्रवाई करते हुए आरोपी की लोकेशन और सीसीटीवी के आधार पर कार्रवाई करते हुए उसका पीछा किया गया और पंजाब के राजपुरा से आरोपी को ट्रैक्टर समेत गिरफ्तार कर लिया।

--Advertisement--

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here