--Advertisement--

पहाड़ी के मलबे की चपेट में आए स्कूल बिल्डिंग का काम कर रहे दो मजूदर

----Advertisement----

हमीरपुर – व्यूरो रिपोर्ट

जनपद के भोरंज उपमंडल के विनायिका पब्लिक स्कूल लदरौर में दो मजदूर मलबे की चपेट में आ गए। जानकारी के अनुसार पांच मजदूर विनायिका पब्लिक स्कूल लदरौर में बिल्डिंग के निर्माण का काम कर रहे थे। इसी दौरान साथ लगती पहाड़ी का मलबा आया और दो मजदूर मलबे के नीचे दब गए।

इनमें से रणवीर पासवान (51) पुत्र रामदेव, गांव झौबा वहियार, तहसील विंदा दिअरा जिला मुंगेर बिहार मिटटी में पूरी तरह काफी नीचे दब गया, जबकि दूसरा वंदनतोरी पुत्र सोमराज तोरी बिहार केवल टांगों से दबा हुआ था। वंदन तोरी घायल अवस्था में मलबे से स्वयं ही निकल गया। लेकिन रणवीर पासवान मलबे में पूरी तरह से दब चुका था।

मजदूरों के जोर-जोर से चिल्लाने की आवाज से स्थानीय लोग व दुकानदार घटना स्थल पर एकत्रित हो गए। मलबे में काफी नीचे दबे रणवीर पासवान का कोई पता नहीं चल रहा था। वहां खड़ी जेसीबी मशीन से पहले बाहर-बाहर से मिटटी को हटाया गया और बाद में स्थानीय लोगों की मदद से मिटटी में दबे रणवीर पासवान को दो घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकाला गया।

इस दारौन भोरंज एसडीएम संजय स्वरूप, पुलिस विभाग, अग्निश्मन विभाग के कर्मचारी व जिला के भराड़ी अस्पताल से एबुलेंस पहुंच गई थी। घायल अवस्था में रणवीर पासवान को भोटा अस्पताल में दाखिल करवाया गया,जहां उसका उपचार चल रहा है।

घटना की सूचना मिलते ही भोरंज विधायक सुरेश कुमार भी घटना स्थल पर पहुंचे और पहाड़ी से मलबा गिरने का जायजा लिया। दूसरी तरफ भोरंज एसडीएम संजय स्वरूप ने भी भोटा के सरकारी अस्पताल में पहुंच कर घायल रणवीर पासवान का कुशलक्षेम जाना।

--Advertisement--

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here