--Advertisement--

ज्वाली – अनिल छांगू

----Advertisement----

ज्वाली उपमंडल के अंतर्गत आने वाली ग्राम पंचायत नियांगल के क्रांति युवक मण्डल के सदस्यों ने युवक मण्डल के प्रधान यशपाल गुलेरिया के नेर्तत्व में अपनी पंचायत के सार्वजनिक स्थानों में सफाई अभियान शुरू कर दिया है ।

पंचायत उप प्रधान संदीप समकड़िया ने बताया कि हमारी पंचायत का जो क्रांति युवक मंडल है। उसके सदस्य बहुत ही मेहनती हैं। जो समय समय पर सामाजिक कार्यों में अपना अतुलनीय योगदान देते रहते हैं।

उसी कड़ी में आज क्रांति युवक मण्डल के सदस्यों ने सफाई अभियान शुरू किया है। जिसमे उनके द्वारा सार्वजनिक स्थानों पीने के पानी की बाबडियों की सफाई की जाएगी। जिसके तहत आज उन्होंने डुबाइं में इस नेक कार्य को अंजाम दिया और क्लब सदस्यों द्वारा हर रविवार को एकत्र होकर पंचायत के अन्य स्थानों पर भी यह कार्य किया जाएगा।

युवक मण्डल के प्रधान यशपाल गुलेरिया ने बताया कि क्रांति युवक मण्डल की बेहतरीन सेवाओं के लिए राज्यपाल व जिला उपायुक्त से समान पत्र प्राप्त कर चुके है।

जिससे इलाके में खुशी की लहर है ,ओर हमारा क्लब सदैव अच्छे अच्छे कार्य करता रहेगा ताकि मोदी जी का स्वच्छ भारत मिशन का सपना साकार हो सके। इलाके का नाम रोशन होता रहे ।

इस समय मजूद रहे ब्लॉक समिति सदस्य जगदीश चंद ,क्लब उप प्रधान ,सौरभ नरयाल, रवि राणा व अन्य सभी क्लब सदस्य उपस्थित रहे।

--Advertisement--

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here