--Advertisement--

ज्वालामुखी- ज्योति शर्मा

----Advertisement----

ज्वालामुखी के बोहन क्षेत्र में कांगड़ा वहीक्लीड का नया मारुति सुजुकी शोरूम और सर्विस स्टेशन का विधिवत पूजा अर्चना और पारंपरिक हवन पूजा के साथ शुभारंभ हुआ।

जिसमें मुख्य कार्यकारी अधिकारी और कार्यकारी निदेशक वहीक्लीड कमांडेंट आरसी कटोच के नेतृत्व में वहीक्लीड के नए मारुति सुजुकी शोरूम और सर्विस स्टेशन का विधिवत शुभारंभ तहसीलदार ज्वालामुखी दीनानाथ यादव ने रिबन काटकर किया।

इस मौके पर मुख्य कार्यकारी अधिकारी एवं निर्देशक कमांडेंट आरसी कटोच ने बताया की इस संस्थान के मालिक दविंद्र सिंह राणा के निर्देश पर वे यहां शोरूम का शुभ आरंभ करवाने के लिए आए हैं और इस नए शोरूम के साथ लोगों को यहां सर्विस स्टेशन की सुविधा भी उपलब्ध होगी ।

क्षेत्र के लोगों की कई वर्षों से यह मांग चली आ रही है कि यहां पर मारुति सुजुकी का नया शोरूम व सर्विस स्टेशन खोला जाए जिसे पूरा किया गया है और यहां पर मारुति सुजुकी की तरफ से सभी ग्राहकों को बेहतर सुविधा उपलब्ध होगी।

नई नई गाड़ियां उपलब्ध होगी और सस्ते रेट पर असली स्पेयर पार्ट और आधुनिक मशीनों से लोगों की गाड़ियों की मरम्मत होगी लोगों को अब कांगड़ा नगरोटा देहरा जाने की आवश्यकता नहीं है ।अब लोगों को ज्वालामुखी में ही हर प्रकार की सुविधा उपलब्ध होगी ।

इस मौके पर कार्यक्रम के मुख्य अतिथि तहसीलदार ज्वालामुखी दीनानाथ यादव ने वहीक्लीड के सभी अधिकारियों कर्मचारियों को और क्षेत्र वासियों को बधाई दी।

--Advertisement--

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here