--Advertisement--

लोगो ने विधानसभा अध्यक्ष कुलदीप पठानिया औऱ मुख्यमंत्री का किया तहदील से धन्यावाद, पीएचसी से सी एच सी करने की, की मांग।

----Advertisement----

बकलोह – भूषण गुरुंग

ककीरा जरैई पंचायत के प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र में काफी समय से डॉक्टर की कमी पेश आ रही थी। यहाँ पर जो भी डॉक्टर आते थे, वो डेपुटेशन में आया करते थे। जिसके कारण इस स्वास्थ्य केन्द्र में लोगो का आना कम हो गया था।

जिसके कारण यहां के लोगो का इस हॉस्पिटल के मोह भंग होता जा रहा था। लोगो ने छोटी मोटी बीमारियों के लिए चुवाड़ी नूरपुर या पठानकोट के प्राइवेट हॉस्पिटल का रुख ले किया था।

गत दिनों जब ये बात लोगो के माध्यम से भटियात के तेज तर्रार नेता एवम हिमाचल विधानसभा के अध्यक्ष कुलदीप पठानिया को पता चली,  तो उन्होंने तुरंत कारवाई करते हुए आज से एक परमानेंट डॉक्टर को डीपीयूट कर दिया। जिससे यहाँ के लोगो मे खुशी की लहर दौड़ने लगी।

वही ककीरा कस्वा के उपप्रधान संदीप थापा के द्वारा डॉ राहुल को पुष्प देकर स्मानित किया गया। उसके बाद दोनो के बीच में हॉस्पिटल के बारे मे काफी देर तक चर्चा की गई। वही डॉ राहुल ने लोगो को अपनी और अच्छा ट्रीटमेंट देने का भरोसा दिलाया।

कांग्रेस के कार्यकाल में यहाँ पर दो डॉक्टर जिसमे एक डॉ और एक लेडी डॉक्टर हुआ करता थे, औऱ हर दिन लगभग 350 से 400 तक के ओपीडी हुआ करती थी। परंतु अब यहाँ अब लगभग 100 से 150 तक ओपी डी ही रह गई है।

यहाँ के स्थानीय लोगो ने विधानसभा अध्यक्ष कुलदीप पठानिया का औऱ तेजस्वी मुख्यमंत्री का तहदील से धन्यावाद किया है। और लोगो ने पीएचसी से सी एच सी करने की मांग की है।

--Advertisement--

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here