--Advertisement--

भोजपुर- सोनू विश्वकर्मा

----Advertisement----

भोजपुर जिले के बिहिया थाना क्षेत्र के एक गांव में दिव्यांग किशोरी के साथ दुष्कर्म करने किए जाने का मामला सामने आया है। दुष्कर्म की घटना को लेकर पीड़िता ने स्थानीय थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। घटना के बाद आरोपित युवक फरार है। जानकारी के अनुसार आरोपित युवक जितेंद्र नट बिहिया थाना क्षेत्र के बेलवनिया गांव का निवासी है। रिश्ते में पीड़िता का जीजा बताया जाता है। मंगलवार को सदर अस्पताल में पीड़िता का मेडिकल कराया गया। कोर्ट में भी 164 के तहत बयान दर्ज कराया जाएगा।

घर में अकेली थी किशोरी तभी पहुंच गया जीजा 

पुलिस के अनुसार पैर से दिव्यांग किशोरी अपने घर में अकेली थी। उसकी मां अपनी बड़ी बेटी से मिलने के लिए घर से निकली हुई थी। तभी उसकी मौसी का दामाद पहुंच गया। वह जब घर में घुसा तो उसने किशोरी को अकेली देखा। पीड़‍िता को लगा कि जीजा आया है। ले‍किन कुछ देर में ही जब जितेंद्र नट की नीयत डोल गई तो किशोरी डर गई। लेकिन हैवान बन चुके जितेंद्र ने किशोरी की शारीरिक असमर्थता का फायदा उठाया। उसकी अस्‍मत लूट ली। हालांकि इसी दौरान उसका भाई आ पहुंचा। उसने जितेंद्र नट को रंगे हाथ दबोच लिया। उसकी जमकर पिटाई कर दी।

लड़की के भाई ने जमकर की युवक की पिटाई

पीड़िता की मां ने बताया कि बीते दिन वह आरा में अपनी बेटी के यहां आने के लिए बिहिया स्टेशन पर ट्रेन पकड़ने गई थी। इस बीच यह घटना घट गई। जब उसकी बेटी के जितेंद्र नट दुष्‍कर्म कर रहा था, उसी दौरान उनका बेटा पहुंच गया। उसने जितेंद्र नट को देखा तो पकड़कर उसकी पिटाई कर दी ले‍किन हाथ छुड़ाकर वह भाग निकला।

इसके बाद पीड़िता ने सोमवार को स्‍थानीय थाने में उसपर प्राथमिकी दर्ज कराई। जानकारी के अनुसार जितेंद्र नट चार बच्‍चो का पिता है। घटना के बाद से वह फरार है। पुलिस छापेमारी कर रही है।

--Advertisement--

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here