ग्रेट खली ने किया डलहौज़ी की निशा कटोच को प्राऊड ऑफ हिमाचल पुरस्कार से सम्मानित

75
--Advertisement--

चम्बा- भूषण गुरुंग

----Advertisement----

ग्रेट खली की शाम देश के नाम बहार में राज्य स्तरीय सम्मान समारोह का आयोजन 25 मार्च को इंदौरा ते अरनी युनिवर्सिटी में किया गया । इस आयोजन में डबल्यूडबल्यूई विश्व चैंपियन दलीप सिंह राणा उर्फ द ग्रेट खली ने हिमाचल प्रदेश से संबंधित विभिन्न क्षेत्रों में उल्लेखनीय कार्य कर देश विदेश में हिमाचल का नाम रोशन करने वाले प्रतिभाशाली लोगों एवं संस्थाओं को सम्मानित किया गया ।

जिसमें जिला चम्बा के डलहौज़ी की रहने वाली मिस क्वीन ऑफ इंडिया निशा कटोच को ग्रेट खली ने प्राउड ऑफ हिमाचल के पुरस्कार से सम्मानित किया । निशा कटोच मॉडलिंग के साथ साथ पहाड़ी व पंजाबी बॉलिबुड गानों व मूवी में अपना रोल अदा कर चुकी हैं । इससे पहले निशा ने 2014 में मिस डलहौज़ी की ताज भी अपने नाम किया था । उसके बाद मिस क्वीन ऑफ इंडिया 2020 की भी निशा कटोच विजेता रह चुकी हैं ।

निशा कटोच बॉलिबुड अभिनेत्री रवीना टंडन की वैब सीरीज में कलाकार के रूप में कार्य कर चुकी हैं । मॉडलिंग के साथ साथ कई हिमाचली, पंजाबी गानों में भी अपनी प्रस्तुति दे चुकी हैं । इसके साथ ही बॉविबुड वैब सीरीज़ अर्णयक में भी अपना रोल अदा कर चुकी हैं । निशा ने इस कामयाबी का श्रेय अपने परिवार और अपने दोस्तो को दिया है !

--Advertisement--

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here