--Advertisement--

सुंदरनगर – अजय सूर्या 

----Advertisement----

मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू के नेतृत्व में प्रदेश में 2 माह में ही जो काम करके दिखाएं हैं। उसे विपक्षी नेता जयराम ठाकुर और भाजपा के अन्य नेताओं पचा नहीं पा रहे है और अनाप-शनाप बयानबाजी कर रहे हैं।

गत दिनों जो मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू का बयान हिंदुत्व को लेकर आया है उसे तोड़ मरोड़ कर पेश करके भाजपा ओच्छी राजनीति कर रही है । जिसे कांग्रेस पार्टी किसी भी सूरत में सहन नहीं करेगी।

ठाकुर हीरा पाल सिंह ने पीडब्ल्यूडी रेस्ट हाउस में प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए कहा कि मंडी जिला में जहां कांग्रेस की वर्तमान में स्थिति पतली बनी हुई है ।

इस को मजबूत करने के लिए जिन लोगों ने पार्टी को खोखला करने का काम किया है उनकी सूची बनाकर प्रदेशाध्यक्ष प्रतिभा सिंह को प्रेषित कर दी गई है।

आगे प्रदेश अध्यक्ष अपने स्तर पर इस दिशा में संगठन को खोखला करने और पार्टी को नुकसान पहुंचाने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई अमल में लाएगी।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी के अंतरिम जिला अध्यक्ष हरेंद्र सिंह का यह बयान कि ऐसे कार्यकर्ताओं के बारे में बयान बाजी करना कि जिन्होंने विधानसभा चुनाव में लोगों को हराने का काम किया है ।ऐसा बयान बाजी करने से मनोबल टूटा है यह बयान बेतुका है।

उन्होंने कहा कि जिला मंडी में संगठन को मजबूत करने के लिए प्रदेशाध्यक्ष खुद दौरा करके कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों के साथ मिलेगी और लोकसभा चुनाव 2024 में कांग्रेस पार्टी अपनी जीत सुनिश्चित करने के लिए सभी को एकजुट करके आगे बढ़ेगी।

--Advertisement--

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here