--Advertisement--

 रिकांगपिओ, 18 अगस्त – एस पी क्यूलो मथास

----Advertisement----

जिला के कल्पा मिनी स्टेडियम में राज्य स्तरीय 56वीं वरिष्ठ फुटबॉल प्रतियोगिता का आगाज हो चूका है।  प्रतियोगिता का शुभारम्भ कांग्रेस कमेटी जिला अध्यक्ष उमेश नेगी ने किया। मुख्यातिथि ने प्रदेश भर से आई टीमों से खेल को खेल की भावना से खेलने की अपील करते हुए शुभकामनाएं दी।

प्रतियोगिता का पहला मैच साई कांगड़ा और कुल्लू के मध्य खेला गया जिस में कांगड़ा ने 3-1 से मैच को अपने नाम किया। वहीं दूसरा मैच किन्नौर और बिलासपुर के बीच खेला गया जहां किन्नौर ने भी इस मैच को 3-1 से जीता।

प्रदेश फुटबॉल संघ के महासचिव दीपक शर्मा ने बताया कि इस प्रतियोगिता में प्रदेश भर से 13 टीमें भाग ले रही हैं। इस प्रतियोगिता का आयोजन  प्रदेश फुटबॉल संघ और जिला फुटबॉल संघ किन्नौर के संयुक्त तत्वावधान में हो रहा है।

गौरतलब है कि किन्नौर में राज्य स्तरीय फुटबॉल प्रतियोगिता 1996 के बाद 26 वर्ष बाद मेजबानी करने का मौका मिला है। यह प्रतियोगिता लीग कम नॉकआउट के आधार पर खेली जा रही है वही इस प्रतियोगिता को चार पूल में विभाजित करके सभी पूल की चार टॉप टीम को सेमीफाइनल में प्रवेश मिलेगा। वही इस प्रतियोगिता से संतोष ट्रॉफी टीम का चयन होगा।

--Advertisement--

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here