--Advertisement--

कांगड़ा- राजीव जसवाल

----Advertisement----

कांगड़ा के एसडीएम अभिषेक वर्मा ने आज बृजेश्वरी मंदिर कांगड़ा में दर्शन किए। पदोन्नति होने पर अब वह एडीसी बन काजा का कार्यभार संभालने जा रहे है।

बृजेश्वरी मंदिर कांगड़ा के वरिष्ठ पुजारी पंडित राम प्रसाद शर्मा ने बताया की कांगड़ा बृजेश्वरी मंदिर ने पहली बार एसडीएम अभिषेक वर्मा की मौजूदगी में 11लाख का टारगेट पूरा किया। एसडीएम अभिषेक वर्मा की उपस्थिति में मंदिर के पैसे का सही इस्तेमाल संभव हुआ है।

एसडीएम अभिषेक वर्मा ने मंदिर की प्रशंसा करते हुए कहा की मंदिर में अतिथि कक्ष बहुत ही बेहतरीन तरीके से बनाया गया है। जिससे अंदर बैठकर भी सामने भव्य मंदिर के दर्शन होते है।

बारीदार, ट्रस्ट के सदस्यो, मंदिर के सभी सदस्यों से बहुत ही अच्छा साथ रहा है। भैरव जयंती को याद करते हुए एसडीएम अभिषेक वर्मा ने कहा की पहली बार इतना बेहतरीन तरीके से भैरव जयंती समारोह मनाने का अवसर उन्हे यहां मिला।

यहां का जो माहौल है उन्हे जिंदगी भर याद रहेगा। अभिषेक वर्मा ने बताया की हलवा और हलवे से बना प्रसाद बचपन से ही उनका पसंदीदा रहा है इसीलिए उन्होंने आज यहां से काजा जाने से पहले मंदिर में हलवे का प्रसाद बनवाकर खास तौर पर बंटवाया।

वरिष्ठ पुजारी पंडित राम प्रसाद शर्मा ने उन्हें शाल, माता बृजेश्वरी की लोगो वाली टोपी पहना कर व बृजेश्वरी माता का समृति चिन्ह देकर सम्मानित किया।

उन्होंने बताया की वह मंडी से है। अब उन्हे काफी दूर जाना पड़ रहा है कांगड़ा शहर के लोगो से खासा लगाव बन गया था जिसका उन्हें थोड़ा दुख भी हो रहा है। अब एडीसी बनकर वह एक हफ्ते बाद काजा का कार्यभार संभालेंगे। डेढ़ साल का बहुत बेहतरीन समय यहां उन्होंने बिताया।

कांगड़ा बृजेश्वरी के सदस्यो को बेहतरीन कार्य करने की प्रसंशा करते हुए उन्होंने कहा कि आप सभी आगे भी इसी तरह बेहतरीन कार्य करते रहिए। बृजेश्वरी माता का जब बुलावा होगा तब वह फिर यहां आएंगे।

--Advertisement--

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here