--Advertisement--

मंडी – अजय सूर्या

----Advertisement----

आम आदमी पार्टी संसदीय क्षेत्र मंडी के कार्यकर्ताओं ने अरविंद केजरीवाल की गैरकानूनी गिरफ्तारी के विरोध में सेरी मंच मंडी के पास चांननी में एक दिन का उपवास रखकर अपना विरोध प्रदर्शन किया। जिसकी अध्यक्षता जिला इंचार्ज राकेश रावत ने की इस मौके पर प्रदेश सचिव राकेश मल्होत्रा भी मौजूद रहे।

राकेश रावत ने प्रेस में बयान में कहा कि जिस तरह भारतीय जनता पार्टी आम आदमी पार्टी की बढ़ती हुई लोकप्रियता से घबराई हुई है और सरकारी एजेंसियों का दुरुपयोग अपने निजी स्वार्थ के लिए कर रही है वह लोकतंत्र के लिए बहुत ही घातक है।

बीजेपी हार के डर से इतनी बौखलाई हुई है कि वह विपक्ष के नेताओं को चुनाव प्रचार से रोकने के लिए दिन-रात नए-नए हथकंडे अपना रही है। 2 वर्षों से शराब घोटाले की जांच चली हुई है और सैकड़ो रेड ई.डी. डाल चुकी है परंतु अभी तक एक पैसे की रिकवरी नहीं हुई है सिर्फ गवाह के बयान पर ही विपक्ष के नेताओं को बिना सबूत के जेल में डाला जा रहा है। लोकतंत्र को बचाने का संघर्ष हमारा जारी रहेगा और हम इस संघर्ष को जन-जन तक पहुंचाने का कार्य करेंगे ।

ये रहे उपस्थित

इस उपवास में पूर्व प्रत्याशी बंजार विधानसभा नीरज सैनी, कुल्लू से पूर्व प्रत्याशी शेरा नेगी व अजय शर्मा गौतम, गिरधारी लाल शर्मा व सरकाघाट विधानसभा से अश्वनी शर्मा और धर्मपुर विधानसभा से गोविंद रांगडा, सुंदर नगर से प्रदेश प्रवक्ता संजय संधू, सिराज विधानसभा से बृजलाल, दरंग विधानसभा से भूप सिंह व मंडी विधानसभा से हरदेव सिंह, बल्ह विधानसभा से जिला सचिव चमन ठाकुर, पवन कुमार, धनदेव, बल्ह विधानसभा अध्यक्ष बंसीलाल शर्मा, टिकेंद्र ठाकुर, दिलीप सिंह ठाकुर वह अन्य सैकड़ो कार्यकर्ता मौजूद रहे।

--Advertisement--

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here