--Advertisement--

पहले पीड़ित सीमेंट व्यापारी ने की थी अंबुजा सीमेंट की वेबसाइट पर ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन, बद्दी में शातिरों ने अंबुजा सीमेंट कंपनी के फर्जी कस्टमर केयर बनकर सीमेंट व्यापारी से ठगे 6 लाख 68 हजार, छात्रों ने कस्टमर केयर बनकर अपने खाते में डलवाए लाखों, पीड़ित ने पुलिस थाना बद्दी में करवाया मामला दर्ज, पुलिस कर रही मामले की जांच।

----Advertisement----

बीबीएन – रजनीश ठाकुर

देश ही नहीं विदेशों में भी ऑनलाइन ठगी के मामले लगातार बढ़ रहे हैं। इसी के चलते प्रदेश के सबसे बड़े औद्योगिक क्षेत्र बद्दी के साईं रोड पर स्थित एक सीमेंट व्यापारी विजय शर्मा ने पहले अंबुजा सीमेंट की वेबसाइट पर रजिस्टशन की और उसके बाद फर्जी कस्टमर केयर बनकर शातिरों ने सीमेंट व्यापारी से करीब सात लाख की ऑनलाइन ठगी की।

फर्जी खाते में पैसे डलवाने के बाद सीमेंट विभाग व्यापारी के साथ लाखों की धोखाधड़ी हुई है। वही पीड़ित सीमेंट व्यापारी ने पुलिस थाना बद्दी में मामला दर्ज करवा दिया है और पुलिस मामले की गहनता से जांच में जुट गई है।

मामले की पुष्टि करते हुए डीएसपी बद्दी प्रियंक गुप्ता ने बताया कि बद्दी के साईं रोड पर स्थित एक सीमेंट व्यापारी के साथ सीमेंट कंपनी के फर्जी कस्टमर केयर बनकर करीबन 7 लाख की ऑनलाइन ठगी की गई है। जिसको लेकर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और पुलिस मामले की जांच कर रही है।

--Advertisement--

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here