--Advertisement--

छतराड़ी – अंशुल दीक्षित

----Advertisement----

स्नो वैली छतराड़ी वारियर्स के संस्थापक अविनाश गोगु शर्मा, व सहसाचिव सौरभ शर्मा व सदस्य अंकज राणा ने राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला ब्रेही की चार छात्राओं को सम्मानित किया गया।

जिनका चयन राष्ट्रीय स्तरीय की शतरंज प्रतियोगिता के लिए हुआ। जिसमें काजल, पायल अंडर 19 , और स्नेहा अंडर 14 में हिमाचल का प्रतिनिधित्व करेंगी व वर्षा ने हाल ही में हुई राज्य स्तरीय प्रतियोगिता में भाग लिया। ये यह हमारे लिए बहुत गर्व की बात है जब हमें इस बारे में पता चला तो हमने उन सभी बेटियों को सम्मानित किया गया।

अविनाश शर्मा ने बच्चों को सम्बोधित करते हुए कहा की ये हमारे इलाके व पुरे जिले के लिए गर्व की बात है की हमारे गाँव की बेटियाँ आज राष्ट्रीय स्तर का प्रतिनिधित्व करेगी व हमारे स्कूल व जिले का नाम रोशन करेंगी।

उन्होंने सभी बच्चों को कहा की पढ़ाई के साथ साथ खेल खुद प्रतियोगिता में भी भाग अवश्य लीजिये क्यूंकि इस से हमारा सम्पूर्ण विकास होता है और हम मेंटली व फिजिकली दोनों रूप से तंदरुस्त व सवस्थ रहते हैं।

सभी बच्चों को मेहनत करने का संदेश दिया व सभी के उज्जवल भविष्य की कामना की, व सभी को हर क्षेत्र में आगे रहने का संदेश दिया।

उन्होंने अपनी जीत का श्रेय अपने स्कूल के अध्यापक देवेंद्र को दिया। उन्होंने कहा कि उनकी बदौलत ही हम आज इस मुकाम तक पहुंची हैं।

--Advertisement--

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here