--Advertisement--

अपील-1- जिला बिलासपुर के वैटरन सैनिक व वील नारियों से बिनम्र निवदेन रहेगा इस पुर्व सैनिक न्याय यात्रा में ज्यादा से ज्यादा संख्या के साथ शहीद स्मारक चंगर सैक्टर बिलासपुर पहुंचे और अपने संख्याबल दिखाते हुए इस न्याय यात्रा को सफल बनाने के लिए अपना पुरा योगदान देने का कष्ट करें अपनी सहभागिता सुनिश्चित जरुर करें, 2 इस प्रोग्राम को पुरे हिमाचल प्रदेश के वैटरन सैनिक करें पुर्व सैनिक न्याय यात्रा का प्रोग्राम।

----Advertisement----

बिलासपुर – सुभाष चंदेल 

13 हिमाचल प्रदेश वैटरन सैनिक कल्याण एंव विकास समिति अध्यक्ष व शहीद नंतराम वैलफेयर मेला व दंगल समिति अध्यक्ष वैटरन कैप्टन बालक राम शर्मा ने पत्रकार वार्ता में बताया कि जिला बिलासपुर के वैटरन सैनिक व वीर नारियां शहीद स्मारक चंगर सैक्टर बिलासपुर में देश के दिग्गज वीरांगना महासंघ आदेश और फैसले पर रैली निकाल कर वैटरन सैनिकों की छठे व सातवें वेतन आयोग की विसंगतियों की मांगों को केन्द्र सरकार व रक्षा मंत्रालय ने परा नहीं किया।

जिससे देश के वैटरन सैनिक आहत हैं इसलिए देश के छोटे बड़े संगठनों व वीर नारियों ने एक दिग्गज वीरांगना महासंघ बनाया है जिसका प्रोग्राम पुरे देश के वैटरन सैनिक अपने अपने राज्यों व जिलों में एक न्याय यात्रा निकाल कर उपायुक्त, माननीय राज्यपाल और माननीय मुख्यमंत्री के माध्यम से माननीय प्रधानमंत्री को ज्ञापन सौंपेगे।

समिति के प्रदेशाध्यक्ष वैटरन कैप्टन बालक राम शर्मा ने आगे बताया कि यह रैली शहीद स्मारक से उपायुक्त ऑफिस तक निकाली जायेगी इस रैली का प्रोग्राम 17 फरवरी 2024 शनिवार को सुबह 10 वजे शहीद स्मारक चंगर सैक्टर बिलासपुर में अयोजित किया जाएगा।

पुर्व सैनिक न्याय यात्रा द्वारा अपनी मांगों के समर्थन करते हुए यह प्रोग्राम पुरे देश के वैटरन सैनिक करेंगे यह प्रोग्राम 11 फरवरी से 18 फरवरी 2024 तक का प्रोग्राम रखा गया है।

18 फरवरी को 2204 को रेवाड़ी ग्राऊंड या दिल्ली जंतर-मंतर पर होगा बुकिंग न मिलने पर यह प्रोग्राम अपने राज्य व जिले से करके समाप्त किया जायेगा।

--Advertisement--

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here