--Advertisement--

मंडी – अजय सूर्या

----Advertisement----

अखिल भारतीय जनवादी महिला समिति इकाई थीची, पिछले कल सदन के अंदर पूर्व मुख्यमंत्री श्री जयराम ठाकुर जी द्वारा थाची कॉलेज को लेकर दिए गए झूठे बयान की कड़े शब्दों में निंदा करती है ।

गौरतलब है कि पिछले कल पूर्व मुख्यमंत्री श्री जयराम ठाकुर जी ने सदन के अंदर यह कहा की उन्होंने थाची कॉलेज के भवन का निर्माण कार्य शुरू कर दिया है। जबकि 5 वर्ष भाजपा सरकार के बीत गये पर कॉलेज भवन के निर्माण कार्य का एक भी पत्थर नहीं लगाया गया। बल्कि लोगों को ऊपर और नीचे के झगड़े में उलझा रखा गया।

जब कॉलेज की अधिसूचना सितंबर 2017 हुई थी उसी समय 9 बीघा जमीन और 5 करोड रुपए का प्रावधान तत्कालीन सरकार ने किया था । परंतु जयराम सरकार के 5 वर्ष बीत जाने पर भी कॉलेज भवन को लेकर सिर्फ राजनीति होती रही।

क्षेत्र के लोग पहले कांग्रेस सरकार में कॉलेज खुलवाने के लिए और भाजपा सरकार में लगातार भवन का कार्य शुरू करवाने के लिए संघर्ष करते रहे ।

इसी संघर्ष के दबाव में आकर भाजपा सरकार ने वोट बटोरने के लिए झूठ बोला। कि भवन का निर्माण कार्य शुरू किया गया है। जबकि थाची कॉलेज भवन को लेकर आज तक एक पत्थर नहीं लगा है।

इसलिए अखिल भारतीय जनवादी महिला समिति इकाई थीची प्रदेश सरकार से मांग करती है कि शीघ्र अति शीघ्र कॉलेज भवन का निर्माण कार्य शुरू किया जाए ताकि छात्रों को बेहतर सुविधा मिल सके।

और शीघ्र ही जनवादी महिला समिति इस मांग को लेकर अधिशासी अभियंता हिमाचल प्रदेश लोक निर्माण विभाग थालोट को मांग पत्र सोंपेगी। यह जानकारी प्रेस विज्ञप्ति में जनवादी महिला समिति जिला कमेटी सदस्य शकुंतला देवी ने दी।

--Advertisement--

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here