शिवबाड़ी चौक पर पिकअप जीप से पकड़ा 114 टीन बिरोजा, 2 गिरफ्तार

--Advertisement--

हिमाचल प्रदेश से पंजाब को बड़े पैमाने पर बिरोजा तस्करी का खेल बदस्तूर जारी है। गगरेट में 316 टीन बिरोजे के साथ पकड़े गए ट्रक के बाद अब गगरेट पुलिस ने शुक्रवार रात को पिकअप जीप में लादकर पंजाब ले जाए जा रहे बिरोजे के 114 टीन बरामद किए हैं।

ऊना, 30 जुलाई – अमित शर्मा

उपमंडल गगरेट के शिवबाड़ी चौक पर पुलिस ने तस्करी के लिए ले जाई जा रही बिरोजे की खेप को पकड़ने में सफलता हासिल की है। घटना के संबंध में पुलिस ने कांगड़ा निवासी दो युवकों को नामजद करते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है।

मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस की टीम ने शुक्रवार और शनिवार की आधी रात को शिवबाड़ी चौक पर नाकेबंदी की थी। इसी दौरान गगरेट की तरफ से पिकअप (HP 84 8316) नाके पर खड़ी पुलिस टीम की तरफ आई। जिसे रोककर जांच की तो करीब 45 क्रेट बिरोजे के लदे पाए गए। जबकि इन क्रेट्स के अंदर लोहे के टिन रखे गए थे, जिनकी गिनती करने पर करीब 114 टिन बरामद किए गए।

जांच करने पर सभी टिन बक्सों में बिरोजा भरा पाया गया। पुलिस टीम ने गाड़ी में सवार चालक और उसके साथी का नाम पता पूछा तो चालक ने प्रणाम अभिषेक कुमार पुत्र करमचंद निवासी चौकी जमवाला जिला हमीरपुर और दूसरे युवक ने संजीव कुमार पुत्र चरण दास निवासी मुठाण डाकघर कुठेड़ा जिला हमीरपुर बताया।

पुलिस ने गाड़ी में लदे बिरोजे के संबंध में दोनों लोगों से दस्तावेज मांगे तो वह कुछ भी नहीं दिखा सके। पुलिस ने इस घटना को लेकर दोनों आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

डीएसपी अंब के बोल 

डीएसपी अंब वसुधा सूद मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस ने घटना के संबंध में जांच शुरू कर आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।

--Advertisement--

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Share post:

Subscribe

--Advertisement--

Popular

More like this
Related

द्रोणाचार्य कॉलेज में मतदान करने को लेकर एससीए ने दिलवाई शपथ

शाहपुर - नितिश पठानियां द्रोणाचार्य कॉलेज रैत में एससीए ने...

गैलेक्सी पब्लिक स्कूल के विद्यार्थियों ने स्वीप कार्यक्रम में की सहभागिता

नगरोटा सुरियाँ - निशा ठाकुर गैलेक्सी पब्लिक स्कूल नगरोटा सूरियाँ...