--Advertisement--

बिलासपुर – सुभाष चंदेल

----Advertisement----

हिमाचल प्रदेश वैटरन सैनिक कल्याण एंव विकास समिति के प्रदेशाध्यक्ष व युनाइटेड फ्रंट ऑफ एक्स सर्विसमैन जेसीओ (ओ-आर) हिमाचल प्रदेश के वाईस चेयरमैन वैटरन कैप्टन बालक राम शर्मा ने जिला बिलासपुर के वैटरन सैनिकों से मीटिंग का आयोजन 7-3-2024 को समोह में आयोजित किया जाएगा।

जिसमें समसयाओं बारे से चर्चा की जाएगी और उपायुक्त आबिद हुसैन सादिक महोदय से यह मांगें उठाई जाएगी कि जिला बिलासपुर के चंगर सैक्टर में जो शहीद स्मारक बना है, उस में काफ़ी काम बाकि है। जब वैटरन सैनिक शहीद स्मारक में कोई प्रोग्राम करते शहीदों को श्रध्दांजलि अर्पित करने का प्रोग्राम रखा जाता है। तो कई बार वारिश आ जाती है। जिससे प्रोग्राम शांतिपूर्ण तरिके से नहीं कर सकते।

जो वीआईपी व वीर नारियों को सही ढंग से प्रोग्राम में नहीं बैठ पाते व पीने के लिए पानी व ज्यादा देर बैठने पर बाथरुम (वाशरुम) नहीं है। जिससे लोगों को व वीर नारियों को बहुत परेशानी झेलनी पड़ती है। इधर-उधर जाना पड़ता है। इसलिए जिला बिलासपुर के वैटरन सैनिकों व वीर नारियों की मांग है कि शहीद स्मारक चंगर सैक्टर बिलासपुर में प्रोग्राम के लिए एक सीजीआई सीट यानी टीन का शैड बनाया जाए ताकि कोई प्रोग्राम शांतिपूर्ण तरिके से अयोजित किया जा सके तथा पीने का पानी बन्दोबस्त हो और शौचालय बनाया जाए ताकि लोगों को व वीर नारियों को इधर-उधर न जाना पड़े और लाईटों का बंदोबस्त भी किया जाए।

जिला बिलासपुर के वैटरन सैनिक व वीर नारियों ने मीटिंग में कहा हमारी शिकायतों का हल नहीं होता। जिसमें अन्य मांग यह है कि रेबन्यु विभाग से बहुत परेशान हैं। क्योंकि वह लोंगों को गुमराह करते हैं। गलत-सलत निशानदेही देने पर लोंगों के झगड़े होते हैं। बहुत केस कोर्ट में विचाराधीन होते हुए तारिख पर तारिख पड़ती है। इंतजार करते स्वर्ग सिधार जाते हैं। और रेबन्यु विभाग बहुत हेराफेरी करते हैं। रिपोर्ट करने पर कोई सुनवाई नहीं होती।

जिला बिलासपुर के वैटरन सैनिकों की समस्य का हल उपायुक्त महोदय के पास है। क्योंकि उपायुक्त पुरे जिले के कमांडर हैं। शिकायत का हल भी करेंगे। जिसमें हमारी अन्य मांगों व समस्याओं का भी समाधान करवाया जाए और जल्दी हल हो।

सारे पोईंट मीटिंग में रखे जाएगा। धन्यवाद संपर्क सुत्र- 8219338144

--Advertisement--

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here