--Advertisement--

देहरा – शिव गुलेरिया

----Advertisement----

अयोध्या में 22 जनवरी को होने जा रहे प्राण प्रतिष्ठा समारोह को लेकर भाजपा ने संगठनात्मतक जिला देहरा में तैयारी तेज कर दी है। इसके तहत पार्टी ने इलाके के विभिन्न स्थानों पर कार्यक्रम के लाइव टेलिकास्ट का बंदोबस्त किया है। इसके तहत जिले के तहत 500 से ज्यादा छोट-बड़े मंदिरो में भजन-कीर्तन भी किया जाएगा।

पार्टी जिला अध्यक्ष संजीव शर्मा के बोल 

पार्टी के जिला अध्यक्ष संजीव शर्मा ने बताया कि आयोजन को सफल बनाने के लिए भाजपा, आरएसएस और विश्व हिंदू परिषद समेत कई संगठनो से जुड़े कार्यकर्ताओं को जिम्मेदारियों सौंपी गई हैं।

तय कार्यक्रम के अनुसार 17 जनबरी रक्कड़ स्थित श्री नरसिंह मंदिर, 18 जनवरी श्री राधा कृष्ण मंदिर डाडा सीबा, 19 श्री लक्ष्मी नारायण मंदिर चनौर और 20 जनवरी श्री राम मंदिर हरिपुर में सफाई की जाएगी। जिले के तहत सभी 313 बूथों पर कार्यकर्ताओं को जिम्मेदारी सौंपी जा चुकी है।

भाजपा जिला उपाध्यक्ष रंजना धीमान के बोल

भाजपा की जिला उपाध्यक्ष रंजना धीमान ने बताया कि दयाल पंचायत के तालाब मे स्थित माता राज राजेश्वरी मंदिर में भी 22 जनवरी को बड़े स्तर पर कार्यक्रम करवाया जाएगा। अयोध्या में होने वाला प्राण प्रतिष्ठा समारोह लाइव दिखाने के लिए यहां बड़ी एलईडी स्क्रीन लगाई जाएगी। इससे पहले 19 जनवरी को यहां सफाई करवाई जाएगी। उनके अनुसार इस कार्यक्रम को लेकर स्थानीय लोगों में काफी उत्साह है।

--Advertisement--

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here