--Advertisement--

फतेहपुर, अनिल शर्मा

----Advertisement----

उपमण्डल फतेहपुर की पँचायत हाड़ा के बार्ड नंबर दो से सबन्धित सेना के जबान को मंगलबार को क्षेत्र के लोगों द्वारा नम आंखों से अंतिम विदाई दी गई । इस मौके पर ममून में तैनात दो जैक के जबानों ने शोक घुन बजाते हुए जबान को अलविदा कहा जानकारी के लिए बता दें कि उक्त पँचायत के बार्ड नम्बर दो संजय राणा 8 जैक में जबलपुर में तैनात थे जोकि पिछले करीब एक माह से अस्वस्थ चल रहे थे । जिसे लखनऊ के कमांड अस्पताल में दाखिल करबाया गया था ।

वहीं बीती 30 -31 मई की आधी रात को जबान की अचानक तबियत ज्यादा खराब हो गई ।जिसकी सूचना जबान के साथियों द्वारा उसके परिबार को दी गई । परिबार बाले अभी तक कुछ निर्णय ले पाते कि दोबारा सूचना मिली कि जबान का निधन हो गया है ।निधन की खबर सुनते ही परिबार के साथ -साथ पूरे क्षेत्र में मातम पसर गया । वहीं चीखों -पुकार से पूरा माहौल गमगीन हो गया ।

जबान के साथ सेना में ड्यूटी दे रहे उपमण्डल फतेहपुर के तलाडा निबासी हबलदार सुरेन्द्र सिंह ने बताया मृतक जबान काफी खुशदिल रहा करता था तथा करीब एक माह पूर्ब से बो कुछ बीमार चल रहा था जिसका कमांड अस्पताल में इलाज चल रहा था ।इस दौरान 30 -31 मई की रात को उपचार दौरान जबान का निधन हो गया । जबान भी हबलदार पद पर सेबायें दे रहा था ।

वहीं पँचायत प्रधान सुशील कालिया ने बताया जबान अपने पीछे माँ ,पत्नी ब दो बच्चे छोड़ गया है ।उन्होंने वताया कि परिबार का पालन पोषण करने का जिम्मा जबान के एकमात्र कंधों पर ही था । जबान की दुखद मौत की खबर से क्षेत्र में भी शोक की लहर फैल गई है ।

--Advertisement--

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here