--Advertisement--

अपीलदेश प्रदेश के वेटरन्स व सैनिकों और देश की जनता से बिनम्र निवदेन अपील संसद भवन तक पहुंचाना आपका काम और आपकी रक्षा करना सैनिकों का काम, ये विस्वास सैनिकों पर जरुर करना बदलेंगे देश प्रदेश के हालात, कौन अंदर कौन बाहर समय की है पुकार, भारतीय जवान किसान पार्टी का जन्म केन्द्र सरकार की देन, सांसदों नेताओं व मंत्रियों से नहीं होगी बात अब संसद के पटल पर होगी पुरी बात, वेटरन्स सैनिकों का राजनीति में नहीं था कोई विचार किया गया मजबूर, देश की रक्षा सुरक्षा ढाल बनकर करते और देते हैं सर्वोच्च बलिदान, शरहद पर सच्चाई से दुशमन से लेते हैं लोहा, सच्चाई से देश में जनता की ढाल बनकर करेंगे सेवा, शरहद पर गोलियों बंबों से नहीं डरे नेताओं के जुमलों से क्या डरना

----Advertisement----

बिलासपुर – अजय सूर्या

हिमाचल प्रदेश वैटरन सैनिक कल्याण एंव विकास समिति के प्रदेशाध्यक्ष व युनाइटेड फ्रंट ऑफ एक्स सर्विसमैन जेसीओ ओ-आर हिमाचल प्रदेश के वाईस चेयरमैन वैटरन कैप्टन बालक राम शर्मा ने पत्रकार वार्ता में बताया कि देश के सैनिकों ने हर लेवल पर नेताओं, सांसदों, मंत्रियों को ज्ञापन दिए, पिछे – पिछे घुमते रहे, सड़कों पर धरना-प्रदर्शन करके भी देख लिया, परन्तु केन्द्र सरकार व रक्षा मंत्रालय के कानों पर जुं नहीं सरकी।

बह गुंगे बैहरे बनकर तमाशा देखते रहे और नेशनल मीडिय को भी बंद करके रख दिया। जिसको देश का वेटरन्स लोक तंत्र की हत्या करार देता है। ज्ञापन देने वाले और जंतर-मंतर पर धरना-प्रदर्शन कर रहे, वेटरन्स को अनसुना अनदेखा और दरकिनार कर दिया गया। जिससे देश प्रदेश के वेटरन्स सैनिकों में भारी रोष है, रोष इतना ज्यादा हो चुका है कि आंखों से पानी नहीं लहु निकल रहा हो। जो तर्कसंगत है और वर्दास्त से बाहर हो गया था।

प्रदेशाध्यक्ष वैटरन कैप्टन बालक राम शर्मा बताया कि मेरे देश प्रदेश के वेटरन्स से वर्चुअल मीटिंग होती रहती है। जिसमें वेटरन्स सैनिकों ने अपने सुझाव दिए और कहा कि हमने अनुशासन की पालना की और भरोसे के साथ मांग करते रहे, परन्तु केन्द्र सरकार ने किसी तरह से कोई कार्रवाई नहीं की, न कोई तबज्व दी।

अब मजबूर होकर देश की संसद की ओर रुख किया है।

देश के वेटरन्स सैनिकों का राजनीति पर विस्वास नहीं था न राजनीति में आने का विचार था परन्तु देश प्रदेश के नेताओं मंत्रियों और सांसदों ने व केंद्र सरकार ने संसद की ओर जाने पर मजबूर किया। जिसका दृश्य अब देश प्रदेश में देख रहे हैं।

समिति के प्रदेशाध्यक्ष शर्मा ने आगे बताया कि अब देश का वेटरन्स रुकने वाला नहीं, संसद भवन तक पहुंच कर ही दम लेंगे। इस रास्ते के लिए मज़बूर वश नई पार्टी का जन्म हुआ जिसका नाम है-

भारतीय जवान किसान पार्टी

देश प्रदेश के कई राज्यों से तकरीबन 150 कैंडीडेट मैदान में उतर चुके हैं और बाकि घोषणा की तैयारी चल रही है। सभी सीटों पर उम्मीदवार उतारेंगे और घोषणा-पत्र भी जारी कर दिया है, फोटो सहित देख सकते हैं।
जय हिन्द

इस बार लोकसभा के लिए देश का सिपाही चुने, जुमलेबाजो के हाथ मे झोला देकर चलता करो बहुत लुट चुके देश को
देश के निर्माण और रक्षा, सुरक्षा के लिए फौजी चुने,

दक्षिण दिल्ली लोकसभा उम्मीदवार
फौजी सुरेन्द्र कुमार पहलवान
भारतीय जवान किसान पार्टी
राष्ट्रीय अध्यक्ष बीर सिंह चौहान

जयहिंद

--Advertisement--

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here