--Advertisement--

आबू धाबी में होगा ग्रैंड फिनाले।

----Advertisement----

पंजाब – भूपेंद्र सिंह राजू

जिला गुरदासपुर के कस्बा नौशहरा मझा सिंह की रहने वाली जसविंदर चीमा जो कि अब विनिपैग (कनेडा) में फिजिक्स टीचर होने के साथ-साथ बिजनेस और स्किन ट्रीटमेंट क्लिनिक चलाती है, हाउत मोंडे मिसेज इंडिया वर्ल्ड वाइड की फाइनलिस्ट बन चुकी है, जिसके आखिरी चरण की प्रतियोगिता जून के पहले हफ्ते यूएई में होगी।

प्रसिद्ध कम्पनी हाउत मोंडे पिछले 11 वर्ष से ऐसी प्रतियोगिताएं करवा रही है। इस प्रतियोगिता में 150 महिलाओं के बीच होगा मुकाबला। ग्रैंड फिनाले यूएई आबू धाबी में होगा। जसविंदर चीमा ने बताया कि उन्होंने अपनी शिक्षा एमएससी (फिजिक्स) गुरु नानक देव यूनिवर्सिटी,अमृतसर से की हुई है साथ ही में कनेडा में बैचलर ऑफ एजुकेशन पूरी की है।

वह दूसरे देश में जाकर भी अपनी मिट्टी से जुड़ी हुई हैं। जसविंदर चीमा कॉलेज/ विश्वविद्यालय में भी ऐसी प्रतियोगिताओं में हिस्सा लेती रही है। वह शुरू से ही एक मेधावी छात्रा रही हैं। जसविंदर चीमा जब भी भारत में आती हैं तो समाजिक कार्यों विशेषता महिलाओं के कार्यक्रम में हिस्सा लेती हैं।

जसविंदर चीमा इस प्रतियोगिता को जीतकर बड़े पैमाने पर लाखों की मदद करना चाहती हैं और वो इस बात का आश्वासन देती है वह आने वाले समय में सामाजिक कार्यों में अधिक से अधिक हिस्सा लेंगी। हम इन्हें शुभकामनाएं देते हैं कि वह बड़े पैमाने पर देश का नाम रोशन करें।

--Advertisement--

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here