--Advertisement--

कोटला – स्वयम

----Advertisement----

कांगड़ा जिले के कोटला क्षेत्र और पंचायत नियांगल से संबंध रखने वाले युवा पहाड़ी लोक गायक गुजरो फेम राज जैरी (जरयाल) का नया गाना “दही वाली मटकी ” ए एस स्टूडियो शाहपुर में रिलीज किया गया।

इसमें संगीत हिमाचल के जाने माने संगीतकार अजय नेगी ने दिया है और निर्देशन अमन राजपूत व पंकज चंदेल, कपिल ने किया है। गाने को ट्रेडिशनल अमित छोटू ने लिखा है तथा प्रसिद्ध कोरियोग्राफर ब्रेब वरियाम की देख रेख में शिल्पा शर्मा व ठाकुर संदीप सिंह समकारिया ने बतौर अदाकारा भूमिका अदा की है।

साथ ही गायक राज जैरी के माता लीला देवी पिता अर्जुन सिंह ने भी एक्टिंग की है। गाने का फिल्माकन एएस स्टूडियो शाहपुर ने किया गया हैं। राज जैरी के और भी बहुत से गाने हैं, जिन्हें यूट्यूब में मिलियन में काफी दर्शकों ने पसंद किया है।

गाने के रिलीज के मौके पर राज जैरी ने बताया कि गाने को यूट्यूब चैनल पहाड़ी स्टार प्रोडक्शन पर रिलीज किया गया है। उन्होंने बताया कि एक काँगड़ा लोक गीतों पर आधारित है उन्होंने बताया कि उनकी कोशिश रहती है काँगड़ा लोक गीतों व संस्कृति को ज्यादा से ज्यादा विश्व पटल पर रखें। उन्होंने बताया कि गाने को ज्यादा से ज्यादा शेयर करें।

ये रहे उपस्थित

इस मौके पर पहाड़ी गायक राजेश डडवाल, तेज भारद्वाज, आशीष जानू, नरेंद्र कुमार, कुलदीप मेहरा सहित समस्त लोग मौजूद रहे।

--Advertisement--

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here