क्या अनुराग ठाकुर के खिलाफ चुनाव लड़ेंगी आस्था अग्निहोत्री? डिप्टी CM पिता ने किया क्लीयर

3
--Advertisement--

शिमला – रजनीश ठाकुर

----Advertisement----

हिमाचल प्रदेश में लोकसभा की चार सीटों के लिए भाजपा ने अपने प्रत्याशी उतार दिए हैं। वहीं, मंडी और शिमला से कांग्रेस ने भी विक्रमादित्य सिंह और विनोद सुल्तानपुरी को प्रत्याशी बनाया है लेकिन अब तक हमीरपुर और कांगड़ा से अपने प्रत्याशियों के नामों का ऐलान कांग्रेस नहीं कर पाई है।

इस बीच चर्चाएं चल पड़ी थी कि हमीरपुर सीट पर कांग्रेस डिप्टी सीएम मुकेश अग्निहोत्री की बेटी डॉक्टर आस्था अग्निहोत्री को मैदान में उतार सकती है लेकिन अब पिता ने इन अटकलों पर विराम लगा दिया है। हिमाचल के डिप्टी सीएम मुकेश अग्निहोत्री ने गुरुवार को इन चर्चाओं पर विराम लगाते हुए कहा कि उनकी बेटी डॉक्टर आस्था अग्निहोत्री ने चुनाव लड़ने को लेकर कांग्रेस हाईकमान को विनम्रतापूर्वक इंकार कर दिया है।

डॉक्टर आस्था अग्निहोत्री के बोल

आस्था ने कांग्रेस हाईकमान को बताया कि वह माँ प्रोफ़ेसर सिम्मी अग्निहोत्री के बिना जीने का रास्ता तलाश रही हूँ। माँ ने यह राजनीतिक सल्तनत खड़ी की और उनकी यादों से जूझ रही हूँ। इस दु:खद घड़ी में लोकसभा या विधानसभा जाने की लालसा नहीं है।

राजनीति से ऊपर मेरी माँ की अनगिनत समृतियाँ ने मुझे भीतर से तोड़ दिया है। पापा भी बोल्ड फेस रख रहे हैं, लेकिन हक़ीक़त मैं जानती हू। यह समय मां को श्रद्धांसुमन अर्पित करने का, चुनाव लड़ने का क़तई भी नहीं है। इसलिए प्रस्ताव करने के लिए सभी का आभार।

आस्था के नाम का प्रस्ताव

हमीरपुर सीट पर भाजपा की तरफ से अनुराग ठाकुर चुनाव लड़ रहे हैं. वह यहां से चार बार लगातार चुनाव जीत रहे हैं।यहां से कांग्रेस को अब तक प्रत्याशी नहीं मिला है। ऐसे में आस्था अग्निहोत्री के नाम का प्रस्ताव राज्य कांग्रेस ने हाईकमान को भेजा था, लेकिन अब आस्था ने चुनाव लड़ने से इंकार कर दिया है। यहां से ऊना के पूर्व कांग्रेस विधायक सतपाल रायजादा के भी चुनाव लड़ने की चर्चाएं हैं। बता दें कि ऊना जिला हमीरपुर संसदीय क्षेत्र में आते है।

--Advertisement--

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here