कंगना रनौत की बकवास, मीट मछली पर नहीं, महँगाई और बेरोजगारी के मुद्दे पर लड़ा जायेगा लोकसभा चुनाव – एन के पंडित

2
--Advertisement--

मंडी – अजय सूर्या 

----Advertisement----

मण्डी सदर ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के तेज तर्रार ब्रांड फायर प्रवक्ता एन के पंडित ने बीजेपी मोदी जय राम, और कंगना रनौत पर राजधानी शिमला से बड़ा राजनीतिक हमला बोलते हुए कहा कि ये लोकसभा चुनाव फ्लॉप बड़बोली अभिनेत्री कंगना रनौत की बकवास मीट मछली पर नहीं महँगाई और बेरोजगारी पर लड़ा जाएगा !

एन के पंडित ने प्रियंका गाँधी वाड्रा के उस व्यान का समर्थन किया है जिसमे उन्होंने कंगना रनौत को दो टूक जबाब देते हुए कहा कि मैं कंगना रनौत कि बकवास का कोई जबाब नहीं दूंगी ! एन के पंडित ने कहा कि फ्लॉप अभिनेत्री कंगना रनौत तो चुनाव से पहले ही हार मान चुकी है क्योंकि कंगना खुद कहती है कि मेरी कोई हैसियत या पहचान नहीं है वो तो मोदी की डाकिया है !

उन्होंने कहा कि ये फ्लॉप अभिनेत्री कंगना रनौत अपना मानसिक संतुलन खो चुकी है कभी गिलहरी कभी मोदी की डाकिया कहकर अनाप सनाप व्यान बाजी देकर अपना जनता के बीच में मजाक बना रही है और नेता प्रतिपक्ष जय राम ठाकुर भी मजबूरी में इसके पक्ष में ताल ठोक रहे है ! उन्होंने कहा कि बीजेपी के राष्ट्रिय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा और अनुराग ठाकुर कि चुपी से लगता है कि वो भी इस फ्लॉप अभिनेत्री के पक्ष में नहीं है !

मण्डी सदर ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता एन के पंडित ने फ्लॉप अभिनेत्री कंगना रनौत पर सवालों कि बौछार करते हुए पूछा कि अब तक 14 प्रधानमंत्रियों 70 साल में 55 लाख करोड़ कर्जा लिया जबकि मोदी ने अकेले ही इतना कर्जा ले लिया जितना 14 प्रधानमंत्रियों ने नहीं लिया !

पंडित ने कहा कि मोदी राज में बीजेपी और कंगना देश की जनता को बताये कि पिछले 10 सालों में देश पर कर्जा 55 लाख करोड़ से बढ़कर 205 लाख करोड़ कैसे हो गया क्या इसके लिए मोदी जिम्मेबार नहीं है ! एन के पंडित ने कहा कि कंगना कि हार निश्चित है अभी हाल ही में मण्डी के लाखों वोटर से जब पंजाब केसरी अखवार ने सर्वे किया तो 77% जनता विक्रमादित्य कांग्रेस के पक्ष में और केवल 23% जनता ही कंगना के पक्ष में राय दी !

कांग्रेसी नेता एन के पंडित ने कहा कि अब मोदी लहर करोना की तरह ख़त्म हो चुकी है लोगों को राम मंदिर से कुछ नहीं लेना देश की जनता को राम मंदिर से कुछ नहीं लेना लोग मोदी राज में हताश और निराश है! पंडित ने कहा की इस बार के लोकसभा चुनाव महँगाई और बेरोजगारी पर लड़े जायेंगे देश की जनता ने अब ठान लिया है की मोदी हटाओ देश को महँगाई और बेरोजगारी से बचाओ !

--Advertisement--

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here