--Advertisement--

इंदौरा – शम्मी धीमान

----Advertisement----

प्रदेश में घोषित जमा दो के परीक्षा परिणामों में इंदौरा विस् क्षेत्र के राजकीय आदर्श एस०एम०वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला इंदौरा की गुरप्रीत कौर सुपुत्री जसविंदर सिंह, मनप्रीत कौर ने हिमाचल प्रदेश संयुक्त मैरिट में छठा एवं वाणिज्य संकाय में प्रदेश भर में दूसरा स्थान ग्रहण किया है तथा सीनियर सेकेंडरी स्कूल गंगथ की युविका पठानियाँ ने प्रदेश में 9वा स्थान हासिल कर क्षेत्र का नाम रोशन किया है। जिससे इंदौरा क्षेत्र में खुशी की लहर है।

आज विधायक इंदौरा क्षेत्र मलेंद्र राजन ने गाँव इंदपुर मे गुरप्रीत कौर के घर जाकर के मेरिट में आई बेटी को बधाई दी तथा उसे शॉल और टोपी पहनाकर सम्मानित किया तथा उसे हर सम्भव सहयोग देने की बात कही।

इस अवसर पर विधायक मलेंद्र राजन ने कहा कि हमारी बेटियों ने विपरीत परिस्थितियों के बावजूद अपनी कड़ी मेहनत से ये स्थान ग्रहण किया है। वह संपूर्ण छात्र वर्ग के लिए अनुकरणीय एवं प्रेरणादायक है। उन्होंने उसके दोनों ही बेटियों के माता पिता व दादा दादी एवं गाँव वासियों व बॉयज स्कूल इंदौरा व सीनियर सेकेंडरी स्कूल गंगथ के प्रधानाचार्य एवं स्टाफ़ को बधाई दी है।

इंदपुर की बेटी गुरप्रीत कौर ने बताया कि पिता जालंधर में पेट्रोल पंप पर कार्य करते हैं तथा माता गृहिणी हैं और वो भविष्य में सैन्य अधिकारी बनना चाहती है। अपनी सफलता के लिए गुरप्रीत कौर स्कूल के प्रधानाचार्य,अध्यापकों एवं अपने माता पिता को प्रेरणा स्रोत मानती है।

--Advertisement--

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here