--Advertisement--

व्यूरो रिपोर्ट

----Advertisement----

महंगाई की मार करवाचौथ के त्योहार पर भी पड़ने लगी है। इस बार महिलाओं का सजना संवरना महंगा हो गया है। कास्मेटिक प्रोडेक्ट में 10 फीसद का उछाल आया है। महिलाओं के लिए आकर्षक हैंड बैग भी इस बार बाजार में नजर नहीं आ रहे हैं। बाजार में प्लाजो सूट, शरारा व गरारा सूट पांच हजार रुपये तक की रेंज में मिल रहा है। ऐसे में कपड़े महंगे होने के कारण महिलाएं इन्हें खरीदने में कम दिलचस्पी दिखा रही हैं।

नई दुल्हनों के लिए उवाड़ा सिल्क सूट विद बनारसी दुपट्टंा भी बाजार में पहुंचा है, लेकिन दाम आसमान छू रहे हैं। इसके अलावा स्कर्ट क्राफ्ट टोप, लहंगा चोली का दाम इस बार दो हजार से बढ़ कर छह से पंद्रह हजार तक पहुंच गया है। आर्टिफिशियल ज्वैलरी के दामों में भी उछाल देखने को मिल रहा है। इयररिग विद टीका जो महिलाओं के सिगार की पहली पसंद है। इसके दामों में भी इजाफा हुआ है। ब्यूटी प्रोडक्ट भी महंगे

ब्यूटी पार्लरों में इस्तेमाल होने वाले प्रोडक्ट भी महंगी दरों पर मिल रहे हैं। फ्रूट ब्लीच, फेशियल, आर्म एंड लैग वैक्स, थ्रेडिग प्लस अपर लिप्स के लिए भी महिलाओं को पिछले वर्ष की तुलना में इस बार अधिक पैसे खर्च करना पड़ेंगे। महिलाएं लाल रंग के सूट गाउन भी पसंद कर रही हैं। प्लाजो सूट भी महिलाओं की पहली पसंद है, जबकि पैंट प्लाजो, शरारा, गरारा विद शार्ट कुर्ती की खरीदारी पर भी महिलाओं की दिलचस्पी बरकरार है।
--Advertisement--

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here