‘एक पुल तो बनवा नहीं सके, कंगना पर छींटाकशी कर रहे विक्रमादित्य’, लोकनिर्माण मंत्री पर बरसे जयराम

3
--Advertisement--

मंडी – अजय सूर्या

----Advertisement----

कांग्रेस प्रत्याशी विक्रमादित्य सिंह लोक निर्माण विभाग मंत्री होने के बावजूद आपदा के समय बहे पुलों को तो नहीं बनवा सके और सवाल उठा रहे हैं कि भाजपा प्रत्याशी आपदा के समय कहां थी।

नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर ने गुरुवार को सराज दौरे के दौरान विक्रमादित्य से पूछा कि जब आपदा में कुल्लू से मंडी तक सात पुल बहे थे तो बताएं लोक निर्माण मंत्री होने के नाते आपने कितने तैयार किए। सच्चाई तो यह है कि अभी तक एक पुल भी विक्रमादित्य ने नहीं बनवाया है।

जयराम ने कहा कि पंडोह और कुन का तर पुल की नौ माह बाद भी सुध नहीं ली गई। आरोप लगाया कि राहत बांटने के नाम पर सबसे बड़ा घोटाला हुआ है जो मुआवजा दिया गया वह भी चहेतों को। कांग्रेस सरकार को इन चुनावों में इसका खामियाजा भुगतना ही पड़ेगा।

जयराम ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की दी हुई गारंटी 24 कैरेट सोने जैसी खरी हैं। भाजपा का संकल्प पत्र मोदी की गारंटी से युक्त है जो 2047 का रोडमैप दिखा रहा है जबकि कांग्रेस का घोषणापत्र सिर्फ झूठ का पुलिंदा है।

इंडी गठबंधन सिर्फ नरेन्द्र मोदी को रोकने के लिए नित नए दावे कर रहा है जबकि भाजपा 2047 तक विकास का खाका तैयार कर चुकी है। जयराम ने इस मौके पर भाजपा के संकल्प पत्र की खूबियों की जानकारी भी दी। इसके बाद जयराम ठाकुर अपने सुरक्षा अधिकारी स्वर्ण सिंह के बेटे की शादी समारोह में भी पहुंचे।

--Advertisement--

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here