--Advertisement--

नहाते समय महिला का बनाया वीडियो, आरोपित ने पति को दी मारने की धमकी

----Advertisement----

व्यूरो रिपोर्ट

अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर धर्म विशेष के एक युवक ने महिला से दुष्कर्म किया। आरोपित ने नहाते हुए चोरी-छिपे वीडियो बना लिया था। मामला दो समुदायों से जुड़ा होने के कारण शुरू में पुलिस ने मामले को दबाने की कोशिश की।

हालांकि, जब हिंदू युवा वाहिनी के पदाधिकारियों तक मामला पहुंचा तो उन्होंने थाने पर हंगामा किया। मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। मामला दो समुदायों से जुड़ा होने के कारण गांव में तनाव का माहौल है।

जानकारी के अनुसार व्यक्ति के छोटे भाई के एक धर्म विशेष के दोस्त का उनके घर पर आना-जाना है। कुछ महीने पहले व्यक्ति खेत पर था। देवर किसी काम से बाहर गया था। महिला घर पर अकेली थी।

इस बीच आरोपित युवक वहां आया और चोरी-छिपे महिला का नहाते हुए मोबाइल में वीडियो बना लिया। अगले दिन उस वीडियो को उनके वाट्सऐप नंबर पर भेजकर ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया।

आरोपित ने उन्हें होटल में बुलाया और वीडियो वायरल करने की धमकी देकर दुष्कर्म किया। महिला ने विरोध किया तो आरोपित ने उन्हें पीटा भी। महिला चुपचाप आरोपित का उत्पीड़न झेलती रही। छह महीने से वह लगातार उनका शारीरिक शोषण कर रहा था। अब जब महिला से सहन नहीं हुआ तो उन्होंने पति को सारी बात बताई।

गुस्साया पति आरोपित के घर गया तो उसने उन्हें जान से मारने की धमकी देकर भगा दिया। इसके बाद वे थाने में शिकायत लेकर पहुंचे, लेकिन मामला दो समुदायों से जुड़ा होने के कारण पुलिस ने दबाने की कोशिश की। बिना मुकदमा दर्ज किये आरोपित का शांतिभंग में चालान कर दिया।

मामले की भनक जब हिंदू युवा वाहिनी के पदाधिकारियों को मिली तो जिला महामंत्री नीरज शर्मा व नगर अध्यक्ष मधुर नेहरा ने भोजपुर थाने जाकर पुलिस को पूरे मामले से अवगत कराया। मामला उच्चाधिकारियों तक पहुंचा तो भोजपुर पुलिस हरकत में आई और केस दर्ज किया।

एसीपी के बोल

एसीपी मोदीनगर ज्ञान प्रकाश राय ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि आरोपित ईरवान के खिलाफ दुष्कर्म समेत अन्य धारा में केस दर्ज किया गया है। महिला के बयान दर्ज करा दिए गए हैं। आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

--Advertisement--

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here