दो युवकों ने एक युवक का रास्ता रोककर की मोबाइल छीनने की कोशिश, लोगों ने दोनों चोरों को पड़कर किया पुलिस के हवाले

49
--Advertisement--

नालागढ़ के पंजेरा में दिंदिहाड़े पंजाब के दो युवकों ने एक युवक का रास्ता रोककर मोबाइल छीनने की की कोशिश, आसपास के लोगों ने एकत्रित होकर दोनों चोरों को पड़कर किया पुलिस के हवाले, पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर किया नालागढ़ कोर्ट में पेश, लिया 11 दिन के रिमांड पर, पहले भी दोनों आरोपियों पर कई दर्ज है आपराधिक मामले

----Advertisement----

नालागढ़ – रजनीश ठाकुर

हिमाचल प्रदेश के पंजाब की सीमा से सटे इलाके में पंजाब के युवा नशे की चपेट में आने के कारण अब हिमाचल प्रदेश में आकर चोरी, डकैती लूटपाट की घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। ताजा मामला पंजेरा में सामने आया है।

जहां पर दिनदिहाड़े एक बाइक सवार का रास्ता रोककर उससे मोबाइल सीने की कोशिश की गई लेकिन आसपास के लोग एकत्रित हो गए और दोनों आरोपियों को लोगों ने पकड़ लिया और अब दोनों आरोपियों को पुलिस के हवाले कर दिया गया है।

फिलहाल पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार करके नालागढ़ कोर्ट में पेश करने के बाद 11 दिन के रिमांड पर ले लिया है और पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है। पुलिस का कहना है कि इन आरोपियों के ऊपर पहले भी कई आपराधिक मामले दर्ज है।

जिसके चलते अब इन्हें 11 दिन के रिमांड पर लिया गया है और पूछताछ के दौरान उन्हें और भी बड़े खल्लासे होने की उम्मीद है कि आरोपियों ने पहले और कहां-कहां चोरी लूटपाट जैसी घटनाओं को अंजाम दिया है और उनकी इस गैंग में और कौन-कौन आरोपी शामिल है।

डीएसपी बद्दी प्रियंक गुप्ता के बोल

इस बारे में मीडिया से बातचीत करते हुए डीएसपी बद्दी प्रियंक गुप्ता ने बताया कि पंजेरा में एक बाइक सवार युवक का रास्ता रोक कर उससे मोबाइल छीनने की कोशिश की गई लेकिन आसपास के लोगों ने एकत्रित होकर उन दोनों आरोपियों को पकड़ा और पुलिस के हवाले किया। उन्होंने कहा कि दोनों को नालागढ़ कोर्ट में पेश करने के बाद 11 दिन के रिमांड पर लिया गया है।

--Advertisement--

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here