--Advertisement--

पुलिस ने सीसीटीवी की मदद से की कार्रवाई, पोस्टमार्टम की रिपोर्ट के बाद होंगे अहम खुल्लासे : जाँच अधिकारी

----Advertisement----

नालागढ़ – रजनीश ठाकुर

नालागढ़ के तिरला महुआ में पुलिस को सड़क के किनारे एक 26 वर्षीये युवक की लाश बीते दिनों संदिग्ध परिस्थितियों में मिली थी और युवक की पहचान सुरेश उर्फ़ रवि के रूप में हुई थी। मृतक के पिता ने बताया था कि उनका बेटा 8 तारीक को घर नहीं आया था। जिसकी सूचना उन्होंने मानपुरा पुलिस को दी थी।

9 तारीक को पुलिस द्वारा सूचना मिली कि तिरला महुआ बनसाई सड़क के किनारे उनके बेटे की लाश मिली है। नालागढ़ पुलिस ने शव को क़ब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम करवाकर शव अंतिम संस्कारों के लिए परिजनों को सौंप दिया था। नालागढ़ पुलिस ने तुरंत कारवाही करते हुए सीसीटीवी खंगाली जिसकी मदद से पुलिस ने शक के आधार पर तीन आरोपियों को गिरफ़्तार किया है।

आरोपियों की पहचान अजय कुमार पुत्र राजेंद्र निवासी वार्ड नंबर 3 नालागढ़, प्रिंस पुत्र भागवीर निवासी वार्ड नंबर 3 नालागढ़ व रणजीत पुत्र नछत्रर सिंह गाँव लहरियाँ नूरपुर बेदी आनन्दपुर साहिब के रूप में हुई है। पुलिस ने तीनों को आईपीसी की धारा 304 के तहत गिरफ्तार किया गया है और उन्हें नालागढ़ कोर्ट में पेश करने के बाद रिमांड पर लिया जाएगा और पूछताछ के दौरान पुलिस को अहम खुल्लासे होने की भी उम्मीद है।

एडिशनल एसएचओ राम गोपाल के बोल

एडिशनल एसएचओ राम गोपाल ने जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस ने तीन आरोपियों को शक के आधार पर गिरफ़्तार किया है, जिनपर धारा 304 के तहत मुक़दमा दर्ज किया है। उन्हें कोर्ट में पेश कर रिमांड हासिल किया जायेगा और पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आने बाद ही पता चलेगा कि असल कारण क्या है। उन्होंने कहा कि पुलिस हर पहलू से इस मामले की जांच कर रही है।

--Advertisement--

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here