--Advertisement--

अपनी गलतियों और नाकामियों के कारण गिरने जा रही सुक्खू सरकार

----Advertisement----

मंडी, 30 अप्रैल – अजय सूर्या

पूर्व मुख्यमंत्री एवं नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर ने कांग्रेस प्रत्याशी विक्रमादित्य सिंह के बयान पर पटलवार करते हुए कहा है कि टेढ़ी उंगली से घी निकालने वाले यह जान लें कि यहां पर लोग भी कम टेढ़े नहीं हैं। यह बात उन्होंने बल्ह विधानसभा क्षेत्र के तहत आने वाले कंसा मैदान में भाजपा के पन्ना प्रमुख सम्मेलन के बाद मीडिया के सवालों का जबाव देते हुए कही।

जयराम ठाकुर ने कहा कि प्रदेश की जनता से कांग्रेस की सरकार को पांच वर्षों के लिए मौका दिया था लेकिन कांग्रेसियों से खुद ही अपनी सरकार नहीं संभाली जा रही। राज्यसभा की सीट भाजपा ने जीत ली और 6 विधायकों ने कांग्रेस की सरकार को अलविदा कह दिया।

प्रदेश में अब कांग्रेस की सरकार है नहीं और इसी बात की पीढ़ा विक्रमादित्य सिंह को सताए जा रही है। सरकार के जाने में भाजपा का कोई रोल नहीं है। सरकार अपनी गलतियों और नाकामियों के कारण गिरने जा रही है। इससे पूर्व पन्ना प्रमुख सम्मेलन को संबोधित करते हुए जयराम ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस के नेताओं ने मंडी को जिस तरह से संबोधित किया उसके बाद भी प्रदेश के मुखिया चुप रहे। आज दिन तक उन्होंने एक महिला के हुए अपमान को लेकर एक शब्द तक नहीं कहा।

जयराम ठाकुर ने कहा कि मंडी जिला को जिस तरह से अपमानित करने का प्रयास किया जा रहा है उसका बदला अब मंडी की जनता लेगी। मंडी फिर से अपने मान-सम्मान और स्वाभिमान के लिए उठ खड़ी होगी। इस बार कार्यकर्ता मिलकर ज़ोर लगाएं क्योंकि हमारा लक्ष्य तीसरी बार मोदी को प्रधानमंत्री बनाना है।

कांग्रेस के लोग कह रहे हैं कि ये पन्नालाल सम्मेलन करने से कुछ नहीं होगा लेकिन मैं कहता हूं कि यही कार्यकर्ता आपका समीकरण बिगाड़ने वाले हैं। कांग्रेस प्रत्याशी ने गालीगलौच करके मंडी के स्वाभिमान को ललकारा है और मंडी की भावनाओं को आहत करने का खामियाजा इनको जरूर मिलेगा।

इसके उपरांत जयराम ठाकुर ने दंरग विधानसभा में भी पना प्रमुख कार्यक्रम में भाग लिया। इस दौरान उन्होंने कहा कि कंगना रनौत पर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कौल सिंह द्वारा टिप्पणी करना व्यक्तिगत रूप है। उन्होंने कहा कि उनको ऐसी अभद्र टिप्पणियां शोभा नहीं देती।

--Advertisement--

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here