टांडा मेडिकल कालेज में तामीरदारों को सस्ती दरों पर मिलेगी ठहरने की सुविधा

--Advertisement--

रेडक्रास सोसाइटी कर रही है नवनिर्मित सराए का संचालन

हिमखबर डेस्क

डा राजेंद्र प्रसाद मेडिकल कालेज में राज्य सरकार ने रोगियों के तामीरदारों के ठहरने के लिए नवनिर्मित सराय का संचालन जिला रेडक्रास सोसाइटी की ओर से किया जा रहा है ताकि तामीरदारों को रियायती दरों पर ठहरने की सुविधा मिल सके।

यह जानकारी उपायुक्त हेमराज बैरवा ने देते हुए बताया कि तामीरदारों की सुविधा को देखते हुए सराय का संचालन सुनिश्चित किया जा रहा है तथा आवश्यक सुविधाएं यहां पर उपलब्ध करवाई जा रही हैं ताकि रोगियों को तामीरदारों को किसी भी तरह की दिक्कत नहीं झेलनी पड़े। उन्होंने कहा कि तामीरदारों को इस सुविधा का लाभ उठाना चाहिए।

उपायुक्त हेमराज बैरवा ने कहा कि सरकार की ओर से रोगियों को बेहतर स्वास्थ्य सुविधाएं भी उपलब्ध करवाई जा रही हैं इसके साथ ही तामीरदारों का भी विशेष ध्यान रखा जा रहा है। उन्होंने कहा कि टांडा में निर्मित सरायें में दस डोरमैटी कमरे, इसके अतिरिक्त 07 अटैच बाथरूम वाले कमरे हैं जिसमें रियायती दरों पर तामीरदारों को मुहैया करवाए जाते हैं।

उन्होंने कहा कि जिन व्यक्तियों को टांडा मेडिकल कालेज में ठहरने के लिए कमरे चाहिए हों वे रेडक्रास सराए में दूरभाष 01892 292111 में संपर्क कर सकते हैं।

उपायुक्त हेमराज बैरवा ने कहा कि रेडक्रास सोसाइटी समाज सेवा के विभिन्न प्रकल्पों को लेकर आगे बढ़ रही है तथा जरूरतमंद लोगों की सहायता के लिए तत्पर रहती है। उन्होंने नागरिकों से भी आग्रह करते हुए कहा कि रेडक्रास सोसाइटी के साथ जुड़कर समाज सेवा के प्रकल्प में अपना रचनात्मक सहयोग सुनिश्चित करें।

--Advertisement--

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Share post:

Subscribe

--Advertisement--

Popular

More like this
Related

नगर पंचायत ज्वाली का कैहरियां चौक बना हुड़दंगबाजों का अड्डा

ज्वाली - अनिल छांगू  नगर पंचायत ज्वाली के अधीन कैहरियां...

शाहपुर: दरगेला के जंगल में तेंदुए की दस्तक से फैली दहशत, लोग भयभीत

शाहपुर‌ - नितिश पठानियां  हिमाचल प्रदेश में जिला कांगड़ा की...

निधि शर्मा मिस फ्रेशर और वैभव कुमार ने जीता मिस्टर फ्रेशर

अभिलाषी कॉलेज में नए छात्रों के स्वागत के लिए...