इशांत भारद्वाज का नया गाना “नौलक्खा हार” रीलीज

263
--Advertisement--

शाहपुर – नितिश पठानियां

----Advertisement----

हिमाचल प्रदेश के लोगों की पहली पसंद बन चुके और विधानसभा क्षेत्र  शाहपुर के धारकंडी से संबंध रखने वाले और हिमाचल के प्रसिद्ध लोक गायक इशांत भारद्वाज का एक और नया गाना शुक्रवार को नौ लक्खा हार उनके अपने यूट्यूब चैनल इशांत भारद्वाज ऑफिशल पर रिलीज किया गया।

इस गाने को इशांत भारद्वाज ने खुद कंपोज किया है। इस गाने को सीपी स्टूडियो शाहपुर के निर्देशक शुभम शर्मा ने म्यूजिक दिया है। इस गाने को संदीप कपूर और इशांत भारद्वाज ने लिखा है। इसके साथ ही इस गाने का फिल्मांकन त्रिनेत्र हाउस के एमडी भरत भूरिया और उनकी टीम ने किया हुई।

कांगड़ा जयंती रोड और पालमपुर की हसीन वादियों में इस गाने की शूटिंग की गई है। आर्यन राजपूत और दिव्य ज्योति ने मुख्य कलाकार के रूप में अपने अभिनय का बखूबी प्रदर्शन किया है। सुषमा कौशल डांस ग्रुप ने गाने में सहायक अदाकार के रूप में भूमिका निभाई है।

ईशांत भारद्वाज के इस गाने नौ लक्खा हार में एक महिला अपने पति से नौ लक्खा हार के साथ अन्य प्रसाधन के गहनों की डिमांड करती है। एक पहाड़ी गदियाली नाटी के रूप में ईशांत भारद्वाज ने इस गाने को अपने चाहने वालों को दिया है। हिमाचल के लोगों के दिलों की धड़कन बन चुके इशांत भारद्वाज अब तक चार दर्जन के करीब गाने अपने दर्शकों को दे चुके हैं।

उनके सभी गानों को दर्शकों की ओर से भरपूर प्यार मिलता रहा है। उनके हर गाने को उनके फैन मिलियन की संख्या में व्यूज देखते हैं। निकी जिनी गुजरी से फेमस हुए इशांत भारद्वाज ने अधिकतर गाने खुद लिखे और खुद ही कंपोज किए हैं। उनके हर गाने को एक-एक दिन में लाखों की संख्या में लोग देखते और पसंद करते हैं।

हिमाचल, पंजाब, हरियाणा और जम्मू कश्मीर आदि प्रांतों से चाहने वाले उनको लाइव शो में आमंत्रित करते रहते हैं। हाल ही में चंबा में हुए अंतरराष्ट्रीय मिंजर मेले में इशांत भारद्वाज ने स्टार कलाकार के रूप में प्रस्तुति दी थी और यहां उन्होंने बारिश में भी अपने गाने के जादू से दर्शकों को झूमने पर मजबूर किया था।

ये रहे उपस्थित

गाना रिलीज करने के मौके पर सुलभ शर्मा, अशोक शर्मा, अनीश भारद्वाज, नमन भारद्वाज, कीमत राम, कंचन देवी, सुषमा देवी, ईशांत भरद्वाज की पत्नी शिल्पा देवी, बबलू सूर्यवंशी आदि मौजूद थे।

--Advertisement--

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here